Sunday, September 25, 2022

बाड़मेर के आरटीआई कार्यकर्ता से मिले सांसद हनुमान बेनीवाल

जयपुर। राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक तथा नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल गुरुवार शाम जयपुर पहुंचे। जहां उन्होंने शहीद स्मारक के सामने बाड़मेर जिले के आरटीआई कार्यकर्ता अमराराम गोदारा द्वारा दिए जा रहे धरना स्थल पर पहुंचकर अमराराम ओर उसके परिजनों से मुलाकात की। बेनिवाल ने कहा कि अमराराम को आर्थिक पैकेज देने और विदेश में निशुल्क इलाज कराने सहित अन्य मांगों पर सरकार को जल्द से जल्द सहमति देने की जरूरत है क्योंकि एक सामाजिक कार्यकर्ता के साथ जो अन्याय हुआ उसको मध्य नजर रखते हुए सरकार को इस परिवार के साथ न्याय संगत कार्रवाई करने की आवश्यकता है।

वही सांसद ने कहा एसओजी को मौके पर जाकर जल्द से जल्द अनुसंधान करके अपराधियों को गिरफ्तार करने की जरूरत है। रना स्थल पर आरएलपी के प्रदेश अध्यक्ष व भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग, खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल व मेड़ता विधायक इंदिरा देवी बावरी सहित कई पार्टी पदाधिकारी मौजूद थे !


इसके बाद सांसद सीधे गुर्जर समाज के स्वर्गीय नेता कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला के आवास पर पहुंचे जहां उन्होंने स्वर्गीय बैंसला की पार्थिव देह पर पुष्पांजलि अर्पित की और उनके पुत्र विजय सिंह बैंसला व परिजनो से मिलकर उनके ढांढस बंधाया,सांसद ने कर्नल बैंसला के निधन को उनके लिए व्यक्तिगत क्षति बताई।

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts