Sunday, September 25, 2022

राजस्थान के भरतपुर में कार लेकर घूमने निकले एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, 7 घायल

राजस्थान के भरतपुर जिले के पहाड़ी थाना क्षेत्र में स्थित गांव खंडेवला में आठ दिन पहले वाशिम नामक युवक की शादी हुई थी। शादी में बड़ी संख्या में रिश्तेदार और परिजन शामिल हुए थे। उसी दौरान नयी कार भी खरीदी गयी थी। उसी कार में एक ही परिवार के कई रिश्तेदार बाजार में घूमने निकल गए। घूमकर लौटते वक्त उनकी कार में एक बोलेरो ने कार में टक्कर मार दी। कार ने कई पलटी खाई और उस हादसे में 5 युवकों की मौत हो गयी जबकि 7 गंभीर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। 

कब हुआ हादसा 

हादसा बुधवार देर रात का बताया जा रहा है, जब एक बोलेरो गाड़ी ने एक चलती कार में पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में एक ही परिवार के 5 युवकों की मौत हो गई है। इसके अलावा टक्कर मारने वाली बोलेरो जीप में बैठे करीब 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका इलाज जारी है। जानकारी के मुताबिक बाजार से घूमकर कार में सवार होकर सभी युवक गांव वापस आ रहे थे, तभी पीछे से उनकी कार में मारी जीप ने टक्कर मार दी थी।

क्या कहना है मृतकों के परिजन का 
मृतकों के घरवालों के मुताबिक घर में आठ दिन पहले शादी हुई थी। कार को लेकर वासिम, आशिक, अरबाज, परवेज, आलम बाजार घूमने निकल गए थे। जब बाजार से लौटकर सभी युवक कार से गांव खंडेवला लौट रहे थे, उसी दौरान बरखेड़ा गांव के पास पीछे से आ रही बोलेरो ने कार में टक्कर मार दी थी। घटना की सूचना के बाद आसपास के स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और एम्बुलेंस के जरिये सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में इलाज के दौरान अरबाज, परवेज, वासिम, आशिक, आलम को मृत घोषित कर दिया था। गाँव में आठ दिन पहले वाशिम की शादी हुई थी, उसकी भी मौत हो गई।

नवजोत सिंह सिद्धू को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका, 34 साल पुराने रोडरेज मामले में सश्रम कारावास की सजा

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts