Monday, September 26, 2022

एक दिन पहले खरीदा था इलेक्ट्रिक स्कूटर, अगले दिन बैटरी में ब्लास्ट, शख्स की मौत, पत्नी-बच्चे घायल

दो दिन पहले तेलंगाना के निज़ामाबाद में एक घर में इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैटरी के विस्फोट होने और आग लगने से 80 साल के एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और दो लोग घायल हुए थे. इसके बाद Pure EV कंपनी ने अपनी 2000 गाड़ियां वापस लेने की घोषणा की थी.

अब रविवार सुबह आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा शहर में एक घर में इलेक्ट्रिक मोपेड की बैटरी में विस्फोट हुआ है, हादसे में शिवा कुमार (40) नामक एक शख्स की मौत हो गई. उनकी पत्नी की हालत गंभीर है. जबकि दोनों बच्चे बुरी तरह घायल हो गए हैं.

पुलिस के अनुसार शिव कुमार ने एक दिन पहले शुक्रवार को ही बूम मोटर्स का कॉर्बेट 14 इलेक्ट्रिक वाहन खरीदा था और उसी रात यह हादसा हो गया. शुक्रवार रात को 10 बजे करीब इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी चार्जिंग पर लगाई गई थी. शनिवार सुबह 3.30 बजे करीब धमाके के साथ आग लग गई और पूरे घर में फैल गई. एक व्यक्ति की मौत हो गई व एक महिला की हालत गंभीर और दोनों बच्चे झुलसकर घायल हो गए हैं. घर का सारा सामान जलकर खाक हो गया.

सूर्यरावपेट पुलिस के अनुसार, मृतक कोटाकोंडा शिव कुमार (40) डीटीपी ऑपरेटर के रूप में काम करता था. हादसे में उसकी पत्नी के हारथी (30) और दो बच्चे- बिंदू श्री (10) और शशि (6) घायल हो गए. हालांकि, हारथी गंभीर रूप से घायल है, उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है.

यह भी पढ़े

शारजाह से ‘गुप्तांग’ में छुपाकर 41 लाख रुपये का सोना जयपुर ला रहा था शख्स,एयरपोर्ट पर किया गया गिरफ्तार, जाने पूरी खबर

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts