Saturday, October 1, 2022

Ajay Devgn VS Kiccha Sudeep : किच्चा सुदीप के बयान पर अजय देवगन का पलटवार कहा-अगर हिंदी राष्ट्रीय भाषा नहीं,तो इसमें अपनी फिल्म डब क्यों करते हो

किच्चा सुदीप ने हाल ही में कहा था कि हिंदी अब राष्ट्रीय भाषा नहीं रही. इस पर अब अजय देवगन ने पलटवार किया है. जानें उन्होंने क्या कहा है.
एक्टर अजय देवगन ने कन्नड़ स्टार किच्चा सुदीप के उस बयान पर मुंह तोड़ जवाब दिया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि हिंदी अब राष्ट्र भाषा नहीं है। उनके बयान पर अजय ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर उन्हें जवाब दिया है। साथ ही उन्होंने किच्चा सुदीप से सवाल भी किया है कि अगर हिंदी राष्ट्रीय भाषा नहीं है तो साउथ इंडस्ट्री के मेकर्स अपनी फिल्मों को हिंदी में डब करके रिलीज क्यों करते हैं?

जिस पर किच्चा सुदीप ने अजय को दी सफाई

अजय देवगन के जवाब पर किच्चा सुदीप ने कमेंट कर सफाई देते हुए लिखा, “सर, जिस कॉन्टेक्स्ट में मैंने वह बात कही, मुझे लगता है कि मेरी उस बात को बहुत अलग तरीके से पेश किया गया है। शायद मैं अपनी बात को बेहतर ढंग से आपके सामने तभी रख सकता हूं, जब मैं आपसे मिलूंगा। मेरा कहने का मतलब यह नहीं था कि मैं किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाऊं, उत्तेजित करूं या फिर किसी विवाद को बढ़ावा दूं। मैं ऐसा क्यों करूंगा सर।”

क्या है पूरा मामला?

दरअसल किच्चा सुदीप ने हिंदी को लेकर बयान तब दिया जब उनसे इंवेंट में सवाल के दौरान कन्नड़ फिल्मों को पैन इंडिया कहा गया. केजीएफ 2 के हिंदी वर्ज़न ने शानदार कारोबार किया है. इसी को लेकर पूछे गए सवाल पर किच्चा सुदीप ने कहा, “आपने कहा कि एक पैन इंडिया फिल्म कन्नड़ में बनाई गई है. मैं इसमें एक करेक्शन करना चाहता हूं. हिंदी अब राष्ट्रीय भाषा नहीं रही. वो (बॉलीवुड) अब पैन इंडिया फिल्म बना रहे हैं. वो लोग तमिल और तेलुगू में फिल्में डब कर संघर्ष (कामयाबी के लिए) कर रहे हैं, लेकिन ये हो नहीं पा रहा. आज हम लोग ऐसी फिल्में बना रहे हैं जो हर जगह देखी जा रही हैं.”

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts