Monday, September 26, 2022

Banner against BJP: मेरठ के पुलिस स्टेशन में लगा बैनर, ‘भाजपा कार्यकर्ताओं का थाने में आना मना है’; अखिलेश यादव ने ले लिए मजे

Banner against BJP: यूपी के मेरठ (Meerut) में शुक्रवार को मेडिकल थाने पर विवादित बैनर लगने से बवाल मचा रहा.

इस बैनर में भाजपा कार्यकर्ताओं को थाने आने के लिए मना किया गया था.

यूपी के मेरठ (Meerut) में शुक्रवार को अजीब नजारा दिखाई दिया, जब लोगों ने मेडिकल थाने की दीवार पर बड़ा सा बैनर लटके देखा. बैनर पर लिखा था, ‘भाजपा (BJP) कार्यकर्ताओं का थाने में आना मना है (BJP Karyakartaon Ka Thane Main Aana Mana Hai). इस बैनर पर थाना प्रभारी संत शरण सिंह का नाम लिखा हुआ था. थाने पर टंगे इस बैनर को ट्वीट कर एसपी नेता अखिलेश यादव ने प्रदेश की योगी सरकार मजे ले लिए.

‘ये है उप्र की भाजपा सरकार का बुलंद इकबाल

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने ट्वीट कर लिखा, ‘ऐसा
पहली बार हुआ है इन पांच-छह सालों में सत्तापक्ष के लोगों का आना मना हुआ थानों में ये है उम्र की भाजपा सरकार का बुलंद इकबाल.’

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ही लगाया था बैनर

जानकारी के मुताबिक मेडिकल थाने पर टंगा बैनर और किसी ने नहीं बल्कि खुद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने लगवाया था. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने इंस्पेक्टर संत शरण सिंह के खिलाफ नारेबाजी भी की और उनका थाने से तबादला करने की मांग उठाई. बाद में पुलिस लाइन से आकर थाने पहुंचे सीओ ने उन्हें समझा-बुझाकर शांत किया और थाने की दीवार से विवादास्पद बैनर हटवाया.

प्रॉपर्टी विवाद में बना रहे थे पुलिस पर दबाव

मेरठ के एसएसपी प्रभाकर चौधरी (Prabhakar Chaudhary) ने बताया कि एक प्रॉपर्टी खाली कराने के लिए कुछ अराजक तत्व पुलिस पर दबाव बना रहे थे. वे सत्ताधारी पार्टी का नाम लेकर अपने हिसाब से काम करने का निर्देश दे रहे थे. जब थाने की पुलिस ने उनकी नहीं सुनी तो दबाव बनाने के लिए विवादित बैनर थाने की दीवार पर टंगवा दिया गया.

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts