Monday, September 26, 2022

केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने किया साफ! राजस्थान में कौन होगा BJP का मुख्यमंत्री चेहरा?

केंद्रीय पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री भूपेंद्र सिंह यादव दो दिवसीय दौरे पर जैसलमेर जिले के कई जगहों का दौरा किया. सुदासरी स्थित डेजर्ट नेशनल पार्क जाकर गोडावण विचरण क्षेत्र का भी निरीक्षण भी किया. जैसलमेर दौरे के बाद वह आज जोधपुर एयरपोर्ट से दिल्ली निकलने से पहले मीडिया से बात करते हुए राजस्थान की गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला. 

उन्होंने कहा कि राजस्थान की गहलोत सरकार कानून व्यवस्था संभालने में नाकाम रही है. चार साल में केवल अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच रुमाल झपट्टे का खेल ज्यादा चला है. सरकार अपने आपसी मुद्दों में ही उलझी रही. सरकार पर निशाना साधते हुए केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र सिंह यादव ने पत्थरबाजी को लेकर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि ऐसे लोगों पर जल्द कार्रवाई होनी चाहिए. केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने अगले विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत की बात कही. 

उन्होंने कहा कि बीजेपी तिहाई से भी ज्यादा बहुमत लाएगी और अपनी सरकार बनाएगी. मुख्यमंत्री कौन होगा, इस सवाल पर भूपेंद्र यादव ने कहा कि यह पार्टी तय करेगी. केंद्रीय पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री भूपेंद्र सिंह यादव ने कहा कि कांग्रेस को यह स्वीकार करना चाहिए कि उनसे कानून व्यवस्था संभल नहीं रही है. सबसे बुरे हालात अलवर के है. सरकार कोई जवाब नहीं दे रही है. उन्होंने राजस्थान की गहलोत सरकार के 4 साल को विफल करार दिया. उन्होंने कहा कि राज्य में चारों तरफ गुंडाराज है और लोग कांग्रेस के राज से त्रस्त है. अलवर के साथ ही राज्य भर में कानून व्यवस्था चरमराई हुई है. खुले आम लोगों को धमकियां दी जा रही है और गुंडे खुले में घूम रहे हैं.

यह भी पढ़े

सचिव उषा शर्मा ने राजस्थान में कलेक्टरों के लिए शुरू किया रैंकिंग सिस्टम, धरातल पर योजनाओं को लाने की पहल

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts