Sunday, September 25, 2022

भाजपा विधायक मदन दिलावर एक बार फिर कांग्रेस को लेकर दिया विवादित बयान, कांग्रेस पार्टी को बताया पागलखाना और नेताओं को बताया मंदबुद्धि

कांग्रेस पर लगातार आक्रामक रहे भाजपा के प्रदेश महामंत्री और रामगंज मंडी से विधायक मदन दिलावर ने एक बार फिर कांग्रेस को लेकर विवादित बयान दिया है। विधायक दिलावर ने कांग्रेस पार्टी को पागलखाना बताया है और कांग्रेस के नेताओं के लिए कहा है कि इस पागल खाने में मंदबुद्धि और मेंटल डिस्टर्ब लोगों की कमी नहीं है। अक्सर विवादों में रहे विधायक मदन दिलावर के इस बयान के बाद कांग्रेस में भी दिलावर को लेकर बयानबाजी शुरू हो गई है।

दिग्विजय सिंह पर बोला हमला

कुछ समय पहले मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने हिंदुओं की शोभायात्रा और जुलूस पर अन्य धर्मों के द्वारा हमला करने के मामले में कहा था कि पत्थरबाजी भाजपा रुपये देकर करवाती है। जिसके बाद पूरे देश में राजनीतिक हलचल तेज हो गई थी। इसपर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा विधायक दिलावर ने कहा कि कांग्रेस के नेता जितने पागल हो चुके हैं उतने पागल तो पूरे देश में कहीं नहीं मिलेंगे।

गहलोत पर लगाया मंदिर तोड़ने का आरोप

विधायक मदन दिलावर ने कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अपने आप को हिंदू कहते हैं लेकिन उसके बावजूद भी उनके इशारे पर अलवर में 300 साल पुराना मंदिर तोड़ दिया गया। ऐसा इंसान हिंदू हो ही नहीं सकता। यहां तक कि उन्होंने पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा पर भी आरोप लगाए कि ऐसे लोग सुप्रीम कोर्ट में जाकर शपथ पत्र देते हैं और कहते हैं कि भगवान राम पैदा ही नहीं हुए। ऐसी मानसिकता वाले लोगों से हिंदुओं में काफी नाराजगी देखने को मिल रही है।

यह भी पढ़े

Rajasthan Corona Update : फिर पैर पसार रहा कोरोना, प्रदेश में एक दिन में 59 संक्रमित मिले

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts