Saturday, October 1, 2022

BJP सांसद नरेंद्र खीचड़ की फिसली ज़बान, करौली दंगों का जिक्र, बोले- ‘भारतीय जनता पार्टी को उखाड़ फेंकना है’

झुंझुनूं से भाजपा के सांसद नरेंद्र कुमार का बयान इन दिनों सुर्खियां बना हुआ है। उन्होंने अपने ही अभिनंदन समारोह में बीजेपी को उखाड़ फेंकना की बात कह डाली। इसके बाद उनका यह वीडियो लगातार शेयर किया जा रहा है।

उन्होंने इस दौरान करौली मसले पर पहले राज्य सरकार को कटघरे में खड़ा किया और केंद्र सरकार सहित नरेंद्र मोदी की नीतियों की प्रशंसा की. उन्होंने कार्यकर्ताओं से बाद में एकजुट होकर कांग्रेस को झुंझुनू जिले से उखाड़ फेंकने का आह्वान किया. इसी आह्वान को दोहराते समय सांसद नरेंद्र कुमार खीचड़ की जुबान फिसल गई और वह कांग्रेस की जगह भाजपा बोल गए.

सांसद के इस भाषण का किसी ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर दिया, लेकिन खास बात यह रही कि सांसद की जुबान फिसली उस वक्त उनके साथ मंच पर भाजपा के जिलाध्यक्ष और जिला प्रमुख समेत अन्य कई नेता मौजूद थे, जिन्होंने उन्हें टोका तक नहीं.

बता दें सांसद नरेंद्र कुमार कई बार अपनी बयानबाजी लिए चर्चा में रहते आए हैं. लोकसभा के चुनाव में उन्होंने शराब बांट कर वोट मांगने की अपील की थी, जिसका भी वीडियो काफी वायरल हुआ था.

पहले भी दे चुके हैं विवादित बयान
सांसद नरेंद्र झुंझुनूं से पहली बार सांसद बने हैं। इससे पहले वे मण्डावा से तीन बार विधायक रह चुके हैं। दो बार निर्दलीय और एक बार बीजेपी टिकट पर चुनाव जीते हैं। सांसद पहले भी अपने विवादित बयान से वे चर्चा में रह चुके हैं। जून 2019 में झुंझुनूं में सांसद नरेंद्र कुमार का स्वागत समारोह था, जिसमें कह दिया, “चाय वाला प्रधानमंत्री बन गया, साइकिल वाला मंत्री बन गया, स्कूटी वाला भीलवाड़ा में सांसद बन गया और शराब पीने वाला सांसद बन गया है।”
25 अगस्त 2019 को भी मण्डावा उपचुनाव में पत्रकारों से बातचीत के दौरान उनसे बेटे के टिकट पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उनका बेटा उनके साथ पार्टी का काम कर रहा है। उन्होंने कहा, ‘जिसे मोदी जी, भाजपा और संघ टिकट देगा. उसे मैं ही चुनाव लड़ाउंगा, क्योंकि मैं ही पार्टी हूं।’ शराब को लेकर भी उनके कई बायान चर्चा में रहे हैं।

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts