Saturday, October 1, 2022

BJP में CM फेस को लेकर गतिरोध बरकरार, जेपी नड्डा बोले- PM मोदी के चेहरे पर राजस्थान विधानसभा चुनाव लड़ेगी भाजपा

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 में मुख्यमंत्री चेहरे को लेकर गतिरोध बरकरार है, लेकिन भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने साफ कर दिया कि विधानसभा चुनाव पीएम मोदी के चेहरे पर ही लड़ा जाएगा। सीएम फेस का निर्णय पार्टी का संसदीय बोर्ड तय करेगा। नई दिल्ली में आज जेपी नड्डा के आवास पर बुलाई गई राजस्थान भाजपा नेताओं की बैठक बुलाई गई। मीटिंग में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी नेताओं को बेवजह बयानबाजी नहीं करने और अनुशासन के दायरे में रहने की नसीहत दी। जेपी नड्डा भाजपा नेताओं से दो टूक कहा कि अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने स्पष्ट कर दिया कि पीएम मोदी के चेहरे पर ही विधानसभा चुनाव 2023 लड़ेंगे।

जेपी नड्डा बोले- संगठन से बड़ा कोई नहीं 

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि व्यक्ति नहीं संगठन बड़ा होता है। संगठन से बड़ा कोई नहीं है। इसलिए एकजुट होकर पार्टी लिए काम करें। राजस्थान में 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव और पार्टी संगठन की तैयारियों को लेकर नड्डा ने नई दिल्ली में अपने निवास पर राजस्थान बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं की बैठक पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया मौजूद रहे। बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा हुई। जेपी नड्डा ने गहलोत सरकार की जन विरोधी नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने के निर्देश दिए। साथ में मोदी सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं का प्रचार करने के भी निर्देश दिए। 

अमित शाह कर सकते हैं राजस्थान का दौरा 

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह जल्द ही राजस्थान का दौरा कर सकते हैं। प्रदेश भाजपा आदिवासी जिलों में अमित शाह की जनसभा करवाने की तैयारी कर रही है। माना जा रहा है कि बांसवाड़ा और डूंगरपुर में अमित शाह का दौरा हो सकता है। राजस्थान बीजेपी ने प्रदेश में बनाए गए पार्टी के 20 नए जिला कार्यालय भवनों का लोकार्पण राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के हाथों करवाने के लिए समय मांगा है। इसके अलावा अमित शाह से गुजरात बॉर्डर से लगते राज्य के आदिवासी बाहुल्य जिलों डूंगरपुर-बांसवाड़ा में आदिवासी प्रबुद्ध विशिष्ट जन-संवाद सम्मेलन के लिए भी समय मांगा है। 

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts