Saturday, October 1, 2022

 भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पूनिया ने गहलोत सरकार को पूरी तरह फेल बताया

 राजस्थान में भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने प्रदेश की गहलोत सरकार को पूरी तरह फैल बताया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब डूबता जहाज है और जनता इसे जान चुकी है। कांग्रेस सरकार की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है। पूनिया मंगलवार को बांसवाड़ा जा रहे थे और इस बीच उन्होंने डूंगरपुर में मीडिया से बातचीत की।

जन आक्रोश आंदोलन चलाकर प्रदेश के लोगों को जागरूक करेगी

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष पूनिया मंगलवार को पूर्व मंत्री जीतमल खांट की पहली पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए बांसवाड़ा गए थे। इस बीच उन्होंने पत्रकारों से बातचीत भी की। उन्होंने कहा कि अपने 3 साल के कार्यकाल में राज्य की गहलोत सरकार पूरी तरह फेल साबित हुई है। इसके खिलाफ बीजेपी पूरे प्रदेश में जन आक्रोश आंदोलन चलाकर प्रदेश के लोगों को जागरूक करेगी।

वैचारिक नीतियों, सैद्धांतिक आधार पर देश की जनता ने नकार दिया

राज्यसभा की रिक्त चार सीटों के चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि दो सीटों पर कांग्रेस और एक पर भाजपा की जीत निश्चित है। एक अन्य सीट पर उनकी निगाह है, जिसके लिए पार्टी काम में जुटी है। कांग्रेस के नाराज विधायकों को लेकर भाजपा को उम्मीद है कि उनकी जीत तय है। यूथ कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष और डूंगरपुर से कांग्रेस के विधायक गणेश घोघरा के इस्तीफे को लेकर पूनिया ने कहा कि कांग्रेस अब एक ऐसा डूबता जहाज है जिसे वैचारिक नीतियों, सैद्धांतिक आधार पर देश की जनता ने नकार दिया है।

वंशवाद और परिवारवाद में आकंठ डूबी कांग्रेस देश के विकास में बाधक

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि कांग्रेस पूरी तरह वंशवाद और परिवारवाद में आकंठ डूबी हुई है, जो देश के विकास में सबसे बड़ी बाधक है। इसीलिए कांग्रेस से उनके ही नेताओं का मोहभंग होने लगा है। इससे यह उबर पाएंगे, इसकी संभावना नहीं। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ना तो अपने नेताओं, ना कार्यकर्ताओं ओर ना ही जनता को संतुष्ट कर पाई है। इसलिए कांग्रेस में कभी त्यागपत्र, कभी बयान और कभी धरने के रूप में घटनाएं हो रही हैं। विधायक गणेश घोघरा का इस्तीफा भी इसी का हिस्सा है।

करौली-धौलपुर सांसद की कार के बोनट पर चढ़कर हंगामा, चार प्रदर्शनकारी गिरफ्तार

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts