No menu items!
No menu items!
Wednesday, September 28, 2022
No menu items!
No menu items!

Jayeshbhai Jordaar Box Office Collection Day 2: ‘जयेशभाई जोरदार’ ने नहीं पकड़ी रफ्तार, जाने 2 दिन की कमाई

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ (Jayeshbhai Jordaar) में अपने कैरेक्टर को लेकर वे लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। मोस्ट अवेटेड फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई है, जिसे पसंद किया जा रहा है। इसमें रणवीर सिंह गुजराती व्यक्ति की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं, जो अपनी अजन्मी बेटी की रक्षा के लिए हर तरह की कठिनाइयों को सहन करता है। इसमें शालिनी पांडे, बोमन ईरानी और रत्ना पाठक शाह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 

बता दें फिल्म की कहानी ने दर्शकों ने काफी पसंद किया, लेकिन रणवीर सिंह-स्टारर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धीमी रफ्तार चल रही है। दूसरे दिन की कमाई इस प्रकार हुई है। read more- ‘मैं लड़कों को पीटती हूं’, शादी न हो पाने के सवाल पर ये क्या बोल गईं कंगना रनौत ?

South VS Bollywood: सुनील शेट्टी का महेश बाबू पर पल़टवार, बोले बाप हमेशा बाप रहेगा

‘जयेशभाई जोदार’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का दूसरा दिन

‘जयेशभाई जोरदार’ णवीर सिंह के सबसे खास फिल्मों में से एक है। फिल्म ने एक बहुत ही महत्वपूर्ण अवधारणा को सही स्टोरी भावनाओं और कॉमेडी के साथ प्रदर्शित किया है, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास असर नहीं दिख रहा है। Sacnilk.com के अनुसार, जहां फिल्म ने रिलीज के पहले दिन अच्छी शुरुआत करने के लिए संघर्ष किया, वहीं दूसरे दिन 3.80 रुपये की कमाई की उम्मीद है।

‘जयेशभाई जोरदार’  की ट्विटर समीक्षा

‘जयेशभाई जोरदार’ (Jayeshbhai Jordaar)  फिल्म देखने के बाद प्रशंसकों ने अपने-अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी समीक्षा पोस्ट की। इस दौरान एक फैन ने ट्वीट किया जब वह थिएटर में फिल्म देख रहा था और बताया कि फिल्म उसे क्रैक कर रही है साथ ही फिल्म में रणवीर सिंह के प्रदर्शन की सराहना की। इस दौरान कई लोगों ने पोस्ट भी शेयर किया है।

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts