Monday, September 26, 2022

Bhool Bhulaiyaa 2: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा फिल्म का टाइटल ट्रैक, जाने कब है रिलीज डेट

फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) बहुत जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। बता दें कि जैसे जेसे इसकी रिलीज डेट नजदीक आ रही है, फैंस के बीच इसे लेकर बज़ बढ़ता जा रहा है। फिल्म का इंतजार कर रहे लोगों के लिए अब इसका धमाकेदार टाइटल ट्रैक भी रिलीज हो चुका है।

जी हां, फिल्म भूल भुलैया 2 का टाइटल सॉन्ग आज रिलीज हो गया है। इसमें काले रंग के सूट में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का डैपर अंदाज देखने को मिला है। गाने के बीट्स पर कार्तिक टैप डांसिंग और मूनवॉक करते हुए कमाल के लग रहे हैं। उनके डांस मूव्स को देख फैंस भी उनकी तारीफें कर रहे हैं। गाने का वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा, ‘रूह बाबा के साथ जिगजैग स्टेप किया’। यह ओरिजिनल सॉन्ग से काफी अलग है। गाने के नए अंतरे की मेलॉडी को प्रीतम ने कंपोज किया है और इसे मेंडी गिल ने लिखा है। जबकि ऑरिजनल सॉन्ग का म्यूजिक प्रीतम ने दिया था और गाने के बोल समीर अंजान ने लिखे थे।

क्या है फैस के रिएक्शन्स
गाने में कार्तिक के लुक को देखकर फैंस दिवाने हो रहे हैं। एक फैन ने कमेंट में लिखा, ‘क्या डांस मूव्स हैं’। एक अन्य फैन ने लिखा, ‘लवली सॉन्ग मिस्टर हैंडसम’। कई फैंस गाने के म्यूजिक भी तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘क्या गना है यार…’ एक और यूजर ने लिखा, ‘नेक्स्ट लेवेल का सॉन्ग है’। वेल अब गाने की रिलीज के बाद फैंस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म में कार्तिक रूह बाबा का रोल निभा रहे है। उनके अलावा फिल्म में कियारा आडवाणी, संजय मिश्रा, राजपाल यादव है और यह 20 मई को रिलीज हो रही है। ये भी पढ़े-अशोक गहलोत ने पुराने दिनों को किया याद, जिस दुकान पर पीते थे चाय उनके परिवार को बुलाया

RBSE Result 2022 : 20 लाख से ज्यादा स्टूडेंट्स को है इंतजार, जानिए कब आएगा राजस्थान बोर्ड रिजल्ट

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts