Saturday, October 1, 2022

कांग्रेस के बागी कपिल सिब्बल ने पार्टी छोड़ दी है। देश के जाने-माने वरिष्ठ वकील ने आज खुद लखनऊ में इसकी घोषणा की।

कपिल सिब्बल ने चुपचाप छोड़ी कांग्रेस, अखिलेश की मदद से राज्यसभा जाएंगे . दिग्गज नेता रहे कपिल सिब्बल ने कांग्रेस पार्टी को छोड़ दिया है। कांग्रेस के जी-23 के प्रमुख बागी रहे सिब्बल ने बड़ी खामोशी के साथ कांग्रेस छोड़ दी। सिब्बल ने कांग्रेस छोड़ने का आज खुद ऐलान किया।

कपिल सिब्बल ने किया बड़ा खुलासा
‘मैंने 16 मई को कांग्रेस से दिया था इस्तीफा, कपिल सिब्बल ने राज्यसभा के लिए नामांकन के बाद किया यह खुलासा । सपा से भरा है राज्यसभा के लिए पर्चा, मोदी सरकार के खिलाफ विपक्ष का मोर्चा बना रहे: सिब्बल,
मोदी सरकार के विरोध के लिए गठबंधन: सिब्बल

राज्यसभा चुनाव 2022 (Rajyasabha Election 2022) को लेकर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने अपना पत्ता खोल दिया है। पार्टी के तीनों उम्मीदवार डिंपल यादव (Dimple Yadav), कपिल सिब्बल (Kapil Sibbal) और जावेद अली खान (Javed Ali Khan) बुधवार को राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने की सूचना थी। पहले कांग्रेस पार्टी के नेता रहे कपिल सिब्बल को समाजवादी पार्टी में शामिल कराया गया। इसके लिए पूर्व केंद्रीय मंत्री और मशहूर वकील कपिल सिब्बल समाजवादी पार्टी कार्यालय पहुंचे थे। सपा में शामिल होने के बाद कपिल सिब्बल ने राज्यसभा उम्मीदवार के तौर पर नामांकन किया। इस दौरान उनके साथ सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भी मौजूद रहे। साथ ही, इस मौके पर राम गोपाल यादव और अन्य पार्टी नेता भी मौजूद रहे।

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts