Monday, September 26, 2022

Rajendra Nagar By poll: राजेंद्र नगर उपचुनाव में आम आदमी पार्टी ने दुर्गेश पाठक को बनाया प्रत्याशी

Rajinder Nagar Bypoll 2022: आम आदमी पार्टी ने राजेंद्र नगर में होने वाले उपचुनाव के लिए अपने प्रत्याशी का एलान कर दिया है, जिसमें उन्होंने दुर्गेश पाठक को प्रत्याशी बनाया है. आप ने प्रेस कांफ्रेंस करके इसकी जानकारी दी है. आम आदमी पार्टी नेता और राज्य सभा सांसद संजय सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस करके यह जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि मै आदेश गुप्ता (दिल्ली बीजेपी प्रमुख) को यह बताना चाहता हुं कि आप के एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक राजिंदर नगर में हैं आओ और उनका सम्मान करें दुर्गेश पाठक राजेंद्र नगर (आगामी उपचुनाव के लिए) से उम्मीदवार होंगे.

 कांग्रेस नेता के आने से पार्टी को मिलेगी मजबूती’

वहीं आप नेता संजय सिंह ने कहा कि आज कांग्रेस के मीडिया और ओबीसी विभाग के प्रभारी, दिल्ली छावनी से पार्षद रहे और विधानसभा प्रत्याशी रहे संदीप तंवर आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर रहे हैं. राजिंदर नगर से ये ताल्लुक रखते हैं. वहां ये आप की स्थिति को मजबूत करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे. अरविंद केजरीवाल की नीतियों से प्रभावित होकर ये आज आप ज्वाइन कर रहे हैं, इनके साथ इनके कई अन्य साथी भी ज्वाइन पार्टी में शामिल हो रहे हैं. राजिंदर नगर में उपचुनाव है और ऐसे साथियों के आने के बाद हमारी जीत का अंतर लगातार बढ़ेगा. दिल्ली में BJP की जो हालत है, एक फिल्म बनेगी भाग BJP भाग. राजिंदर नगर में चुनाव की घोषणा हुई और BJP की पोल खुल गई. 

आप नेता संदीप तंवर ने क्या कहा?

वहीं इस मौके पर आप नेता संदीप तंवर ने कहा कि राजिंदर नगर में AAP की एक लहर चलने जा रही है, वहां आम आदमी पार्टी के अलावा किसी का खाता नहीं खुलने जा रहा है, हम वहां पार्टी का गौरव बढ़ाएंगे. 

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts