Saturday, October 1, 2022

कोटा के डॉन देवा गुर्जर हत्याकांड की CBI जांच की मांग, बच्चे को लेकर पत्नी भी पहुंची, समर्थकों ने नयापुरा से कलेक्ट्री तक रैली निकाली

बहुचर्चित डॉन देवा गुर्जर का हत्याकांड मामले की CBI जांच की मांग को लेकर समर्थकों ने नयापुरा से लेकर कलेक्ट्रेट तक रैली निकाली। रैली में बड़ी संख्या में गुर्जर समाज के लोग, RLP पार्टी सदस्य व देवा समर्थक शामिल हुए। कलेक्ट्रेट पर BJP विधायक संदीप शर्मा के साथ जिला प्रशासन को ज्ञापन देने पहुंचे। एडीएम के कक्ष में विधायक संदीप शर्मा और आरएलपी के प्रदेश प्रवक्ता रोहित गुर्जर के बीच हाथापाई हो गई। मौके पर मौजूद लोगों के समझाने के बाद मामला शांत हुआ। जिसके बाद एडीएम ने ज्ञापन देकर देवा हत्याकांड की सीबीआई जांच की मांग की।
मीडिया से बातचीत में देवा की पत्नी इंद्रा ने बेंगू विधायक राजेंद्र सिंह विधूड़ी पर आरोप लगाते हुए सीबीआई जांच की मांग की थी। उन्होंने यह भी मांग की कि हत्यारों को फांसी दी जाए। कालीबाई ने कहा, “देवा की मौत के बाद 2 महीने तक घर में कोई सुरक्षा गार्ड नहीं है। रात में, कोई भी अपने मुंह पर काली पट्टी बांधकर सामने का गेट बजाता है। हमारे घर के छोटे बच्चे डर से गेट बंद कर देते हैं,” कालीबाई ने कहा। , देवा की बहन। इस मामले की बड़ी जांच होनी चाहिए।
विधायक संदीप शर्मा ने कहा कि देवा गुर्जर के परिवार वाले काफी परेशान हैं। परिजनों ने एक साथ अपना दर्द बयां किया, उन्होंने कहा कि लोग रात के 3 बजे आकर उन्हें धमका रहे थे। रावतभाटा को पुलिस बेवजह परेशान करती है। पांच लाख रुपये की आर्थिक मदद का वादा भी नहीं निभाया। गवाहों को डराने-धमकाने का प्रयास किया जा रहा है। परिवार तबाह हो गया है। इसलिए आज आवेदन पत्र प्रशासन को दे दिया गया है। हत्या की साजिश में शामिल कुछ लोग अभी भी फरार हैं। उन पर भी मुकदमा चलाया जाना चाहिए।

आरएलपी प्रवक्ता रोहित गुर्जर ने कहा कि पुलिस पीड़ित परिवार को परेशान कर रही है। इस संबंध में पीड़ित परिवार ने आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल से मुलाकात की। जिसके बाद आज आरएलपी भी धरने में शामिल हो गई। इस मामले में विधायक राजेंद्र विधूड़ी का हाथ है. पीड़ित परिवार बार-बार आरोप लगा रहा है। उसके बाद भी पुलिस ने विघुड़ी से एक बार भी पूछताछ नहीं की। इस मामले की सीबीआई से जांच होनी चाहिए।

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts