Sunday, September 25, 2022

Dungarpur News : मोबाइल ठीक कराने के लिए भाभी का गला दबाकर निकाले जेवर, चचेरा देवर गिरफ्तार

सन्देश वातक डेस्क । डूंगरपुर जिले के सगवारा थाना क्षेत्र के भीलुदा गांव में चार दिन पहले खेत में बेहोशी की हालत में मिली महिला के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। इस मामले में पुलिस ने पीड़िता के चचेरे देवर को गिरफ्तार किया है . पुलिस का दावा है कि आरोपी युवक ने मोबाइल ठीक करवाने के लिए अपनी भाभी का गला घोंटकर उसकी नाक काट दी ।

एसएचओ सुरेंद्र सोलंकी ने कहा कि प्रथिया भीलुदा निवासी शांति की पत्नी दीया कटारा ने 10 अप्रैल को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. बताया गया कि नौ अप्रैल को उसकी भाभी कविता पत्नी धूलेश्वर कटारा शाम को नदी के पास खेत में जलाऊ लकड़ी लेने जा रही थी. इसी दौरान में एक युवक आया और गले में रस्सी बांधकर उसकी भाभी की हत्या करने का प्रयास किया। जिससे पीड़िता बेहोश हो गई। इस बिच आरोपी पैर से कांटा और नाक से सोने का कांटा निकालकर फरार हो गया। महिला को खेत में बेहोश देख बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए थे। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता को अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस ने इसी आधार पर आरोपी से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसका घर घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर है और घटना के कुछ देर बाद जब वह वहां पहुंचा तो कविता बेहोश हो गई. पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी और पुलिस उपाधीक्षक नरपत सिंह के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। जांच के दौरान टीम ने पीड़िता के पति के चचेरे भाई भीलुदा निवासी माना उर्फ ​​मनोज (23) को हिरासत में लेकर ओंकार कटारा से पूछताछ की. जिसके आधार पर उसने लूट की बात कबूल कर ली। पुलिस ने माना उर्फ ​​मनोज को गिरफ्तार कर लिया है।

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts