Saturday, October 1, 2022

Laal Singh Chaddha Trailer: आमिर खान की फिल्म का ट्रेलर रिलीज, क्रिकेट के मैदान पर दिखा एक्टर के अभिनय का जलवा

बॉलीवुड के मिस्टर परफेशनिस्ट कहे जाने वाले अभिनेता आमिर खान बीते कई समय से अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में हैं। अभिनेता की इस फिल्म की रिलीज का दर्शक लंबे समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच फिल्म के लिए उत्सुक दर्शकों के लिए मेकर्स ने आखिरकार फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है। रविवार को अहमदाबाद में हो रहे आईपीएल के फाइनल मैच के दौरान आमिर खान और करीना कपूर स्टारर इस फिल्म का बहुप्रतीक्षित ट्रेलक रिलीज कर दिया गया है। 

सामने आए फिल्म के ट्रेलर में आमिर खान एक ऐसे बच्चे के किरदार में नजर जो बचपन से ही दूसरे बच्चों से अलग हैं,लेकिन उसकी मां उसे हमेशा से प्रोत्साहित करती नजर आई और उसे आगे बढ़ने के लिए बढ़ावा देती दिखी। वहीं, करीना कपूर रूपा के किरदार में एक अलग ही रूप में दिखाई दी।

गौरतलब है कि इस फिल्म लाल सिंह चड्ढा में भारतीय इतिहास की महत्वपूर्ण घटनाओं जैसे इमरजेंसी, 1983 क्रिकेट विश्व कप, ऑपरेशन ब्लू स्टार, रथ यात्रा और 1999 का कारगिल युद्ध आदि को दिखाया जाएगा। यह फिल्म ऑस्कर विजेता अमेरिकी नाटक फॉरेस्ट गंप (1994) का रीमेक है।

अभिनेता ने शनिवार को वीडियो जारी कर इस बारे में जानकारी दी थी कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर आईपीएल 2022 के फाइनल के दौरान लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आ रहीं एक्ट्रेस करीना कपूर ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए फिल्म के ट्रेलर रिलीज की जानकारी दी थी। Read more- Cannes 2022 के आखिरी दिन इस फिल्म ने जीता अवॉर्ड, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी की तारीफ

फिल्म लाल सिंह चड्ढा की बात करें तो यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में आमिर एक बार फिर अपने 3 इडियट्स के सह-कलाकारों करीना कपूर खान और मोना सिंह के साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म से नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। यह फिल्म 11 अगस्त में सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है।

read more- आर्यन खान केस में 25 करोड़ वाली डील का क्या है सच? विजिलेंस जांच में मिला ये संकेत

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts