Monday, September 26, 2022

Bollywood: Jacqueline Fernandez को कोर्ट से बड़ी राहत, जाने पूरी खबर

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ अपने कथित संबंधों को लेकर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के रडार पर हैं। उन्हें 31 मई से 6 जून तक संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) की यात्रा करने की अनुमति मिल गई है। अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश प्रवीण सिंह ने कहा कि इस दौरान मामले में उनके खिलाफ जारी लुकआउट सर्कुलर (एलओसी) निलंबित रहेगा।

अदालत ने उन्हें 50 लाख रुपये की सावधि जमा रसीद (एफडीआर) के साथ 50 लाख रुपये की जमानत और यात्रा के दौरान उनके ठहरने और वापसी की तारीख का ब्योरा जमा करने का निर्देश दिया। साथ ही, उन्हें अपने लौटने पर जांच एजेंसी को सूचित करना होगा।

अपनी याचिका में उन्होंने कहा कि वह 2009 से भारत में रहने वाली एक श्रीलंकाई नागरिक हैं और बॉलीवुड में अच्छा नाम कमा रही हैं।

चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने पिछले महीने श्रीलंकाई अभिनेत्री को दिए गए 7 करोड़ रुपये के उपहार और संपत्ति को अपराध की आय बताते हुए कुर्क किया था। read more- आर्यन खान केस में 25 करोड़ वाली डील का क्या है सच? विजिलेंस जांच में मिला ये संकेत

एजेंसी ने इस साल फरवरी में चंद्रशेखर की कथित सहयोगी पिंकी ईरानी के खिलाफ एक पूरक आरोपपत्र दाखिल किया था और उन्हें अभिनेत्री से मिलवाया था।

यह आरोप लगाया गया है कि ईरानी जैकलीन के लिए महंगे उपहारों का चयन करती थीं और चंद्रशेखर भुगतान करने के बाद उपहार ईरानी के घर पर छोड़ देता था। चंद्रशेखर ने विभिन्न मॉडलों और बॉलीवुड हस्तियों पर करीब 20 करोड़ रुपये खर्च किए। read more-Cannes 2022 के आखिरी दिन इस फिल्म ने जीता अवॉर्ड, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी की तारीफ

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts