Wednesday, September 28, 2022

Entertainment: क्या शादी करने के लिए तैयार हैं कियारा आडवाणी? अभिनेत्री का जवाब सुनकर सिद्धार्थ को लग सकता है झटका

अभिनेत्री कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इन दिनों उनकी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ और ‘जुग जुग जियो’ को लेकर काफी चर्चा हो रही है। जहां एक तरफ कार्तिक आर्यन और उनकी जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही हैं, वहीं उनकी और वरुण की आगामी फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। हाल ही में ‘जुग जुग जियो’ की पूरी स्टार कास्ट कियारा आडवाणी, वरुण धवन, नीतू कपूर और अनिल कपूर फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पहुंचे थे। पूरी टीम ने फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होने के बाद मीडिया से बातचीत की, इसी दौरान कियारा ने अपनी शादी को लेकर बड़ा एलान किया।

कियारा ने शादी पर दिया ऐसा जवाब

फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की कहानी शादी और तलाक के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसकी वजह से ट्रेलर लॉन्च के दौरान कलाकारों से उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में पूछा गया। इसी दौरान कियारा से घर बसाने और शादी करने के उनके फैसले के बारे में सवाल किया गया। कियारा ने जवाब देते हुए कहा, ” बिना शादी के भी मैं अच्छी तरह से वेल सेटल्ड हो सकती हूं न? मैं अच्छी तरह से सेटल हूं, मैं काम कर रही हूं, कमा रही हूं और बहुत खुश भी हूं।” जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री अपनी हिट फिल्म ‘शेरशाह’ के सह-कलाकार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ कथित तौर पर रिलेशन में हैं।

जब कियारा से यह सवाल पूछा गया, तो तुरंत फिल्म के निर्माता करण जौहर ने हंसते हुए कहा, “मेरी शादी के बारे में आपने कुछ नहीं पूछा, आखिर मैं 50 का होने जा रहा हूं। आपको क्या लगता है, मैं शादी के काबिल नहीं हूं? भैया, हम भी शादी कर सकते हैं।” इसके बाद मीडिया ने करण जौहर को ‘मल्टी-टैलेंटेड’ बताया। करण ने फिर चुटकी लेते हुए कहा, “शादी कोई टैलेंट नहीं बल्कि मजबूरी होती है।”

ट्रेलर को लोगों ने कहा ‘जुग जुग जियो’

शुक्रवार को वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर स्टारर फिल्म ‘जुग जुग जियो’ का ट्रेलर सामने आते ही इसके फैंस खुशी से झूम उठे हैं। लोग ट्रेलर देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि इसमें इमोशन और ड्रामा का जोरदार तड़का लगाया गया है। 20 घंटे पहले रिलीज हुए फिल्म के इस ट्रेलर को अब तक 26 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। फिल्म के ट्रेलर को मिले रिस्पॉन्स को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म को रिलीज के बाद कैसा रिस्पॉन्स मिलने वाला है।

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts