Saturday, October 1, 2022

Bollywood: पृथ्वीराज के नए गाने में ‘योद्धा’ बनी नजर आईं मानुषी छिल्लर, जाने कब जारी होगा पूरा गाना

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार बॉलीवुड के अकेले ऐसे अभिनेता हैं जो हर साल अपनी तीन से चार फिल्में  बड़े पर्दे पर उतारते हैं। इसी क्रम में एक्टर की एक और फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है। एक्शन और कॉमेडी के बाद अब अक्षय कुमार अपने शाही अंदाज में दर्शकों का दिल जीतने के लिए आ रहे हैं। यह फिल्म अभिनेता की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म को लेकर जारी इंतजार के बीच अब मेकर्स ने इस फिल्म के अगले गाने का टीजर जारी कर दिया है। 

सामने आए फिल्म के नए गाने का नाम योद्धा है। इस गीत के टीजर में अक्षय कुमार एक बार फिर योद्धा बने युद्ध भूमि में अपना रणकौशल दिखाते नजर आ रहे हैं। तलवार की धार से दुश्मनों का सफाया करते अक्षय कुमार का यह अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वहीं, इस गाने के टीजर में पहली बार संयोगिता के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर का भी एक नया रूप देखने को मिल रहा है।

टीजर में मानुषी पहली बार रानी की अपनी छवि के विपरीत एक योद्धा बनी नजर आ रही हैं। सफेद रंग के युद्ध के लिबास में मानुषी छिल्लर अपनी तलवारबाजी का हुनर दिखाती नजर आईं। फिल्म में अपनी खूबसूरती से दर्शकों का दिल जीतने वाली मानुषी अपने योद्धा वाले किरदार में भी दमदार अभिनय करती दिखाई दे रही हैं। वहीं, इस गाने की रिलीज की बात करें तो फिल्म का यह गाना देखने के लिए दर्शकों को अभी थोड़ा और इंतजार करना होगा। दरअसल, यह गाना यूट्यूब या किसी और प्लेटफॉर्म पर नहीं बल्कि सीधा सिनेमाघरों में ही रिलीज होगा। 

गाने के टीजर को शेयर करते हुए इस बारे में खुद फिल्म में बतौर मुख्य कलाकार नजर आ रहे अभिनेता अक्षय कुमार ने जानकारी दी। इंस्टाग्राम पर टीजर शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा- गाथा, गरिमा और शौर्य की। अभी देखें योद्धा गाने का टीजर और पूरा गाना केवल थिएटर में देखें! तीन जून को रिलीज हो रही है फिल्म पृथ्वीराज हिंदी, तमिल और तेलुगु में केवल आपके नजदीकी थिएटर में। यशराज फिल्म्स के साथ सम्राट पृथ्वीराज चौहान का जश्न मनाएं। read more- Bollywood VS South Cinema: भाषा विवाद पर पीएम मोदी की नसीहत, किच्चा सुदीप का रिएक्शन आया सामने

 

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts