Saturday, October 1, 2022

हरियाणा में हुये भीषण सड़क हादसे में राजस्थान के 5 लोगों की मौत, अस्थियां विसर्जन कर लौट रहा था परिवार 

राजस्थान-हरियाणा बॉर्डर (Rajasthan-Haryana border) के पास स्थित बावल थाना इलाके में मंगलवार को बड़ा अमंगल हो गया. यहां अपने परिजन के निधन के बाद उसकी अस्थियां गंगा में विसर्जित कर वापस लौट रहे राजस्थान के एक परिवार की क्रूजर गाड़ी की ट्रक से जबर्दस्त भिड़ंत हो गई. हादसे में परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई और 11 अन्य घायल हो गये. हादसे का शिकार हुआ परिवार जयपुर जिले के सामोद का रहने वाला था. हादसे में क्रूजर गाड़ी कबाड़ में तब्दील हो गई. हरियाणा पुलिस ने शवों को बावल के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. पीड़ित परिवार के परिजन हरियाणा रवाना हो गये हैं.

जानकारी के अनुसार हादसा राजस्थान-हरियाणा बॉर्डर के पास हरियाणा राज्य के बावल थाना इलाके में सुबह हुआ. यहां राजस्थान आ रही क्रूजर गाड़ी में जयपुर के सामोद के एक ही परिवार के 16 सदस्य सवार थे. इसी दौरान उनकी क्रूजर की अलवर के शाहजहांपुर कस्बे के नजदीक हरियाणा राज्य की सीमा में ओढ़ी के पास ट्रक से जबर्दस्त भिड़ंत हो गई. हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई.

हादसे की सूचना से हर कोई स्तब्ध रह गया
हादसे के बाद वहां कोहराम मच गया. सूचना पर बावल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों तथा घायलों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया. वहां 11 लोगों का इलाज चल रहा है. बाद में पुलिस ने पीड़ितों के परिजनों को सूचित किया. इस पर मृतकों के परिजन बदहवास हो गये. बाद में वे तत्काल बावल के लिये रवाना हो गये. एक ही परिवार के पांच लोगों की एक साथ मौत की खबर सुनकर हर कोई स्तब्ध रह गया.

मृतकों में ये पांच लोग हैं शामिल
हादसे का शिकार हुये लोग परिवार में बुजुर्ग महिला के हाल में हुये निधन के बाद उनकी अस्थियों को गंगा में विसर्जित करने गये थे. वहां से वापस लौटते समय यह हादसा हो गया. हादसे में मारे गये लोगों में मालूराम, मोहरी, सुगना देवी, महेंद्र और आशीष शामिल हैं. वहीं अंकित, मंजू, उर्मिला, मानस, दीक्षा, सुषमा, गीता, वीरेंद्र, कैलाश और संतोष सहित 11 लोग घायल हो गये. हादसे की सूचना के बाद ग्रामीणों को हताहत परिवार के परिजनों को संभालना मुश्किल हो गया.

यह भी पढ़े

RBSE Result 2022 : राजस्थान बोर्ड परीक्षा में पास होने के लिए कितने अंक चाहिए? पढ़ें जरूरी खबर

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts