Saturday, October 1, 2022

Hrithik Roshan होंगे KGF 3 का बड़ा चेहरा? मेकर्स का शॉकिंग खुलासा

यश स्टारर ‘KGF चैप्टर 2’ ग्लोबल लेवल पर काफी सक्सेसफुल रही है. बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड इस फिल्म ने तोड़ डाले हैं. जबरदस्त कमाई की है. 46 दिनों में इसमें 1230 करोड़ कमा लिए हैं, जो कोई मामूली बात नहीं. यश उर्फ ‘रॉकी भाई’ की अल्टीमेट फैन फॉलोइंग है. थिएटर्स में आज भी यह फिल्म सक्सेसफुली रन कर रही है. फैन्स अभी से इसके तीसरे पार्ट के आने की आस लगाकर बैठ चुके हैं. ‘केजीएफ’ के मेकर्स ने भी कुछ दिनों पहले घोषणा कर दी थी कि इसका तीसरा पार्ट आएगा. अफवाहों की मानें, तो ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इस फिल्म का बड़ा चेहरा हो सकते हैं. इन्हें फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है. अब ‘केजीएफ’ के मेकर्स ने इसपर चुप्पी तोड़ते हुए अपडेट शेयर किया है. इसके साथ ही फिल्म की कास्टिंग फाइनलाइज हो गई है या नहीं. इसके बारे में भी जानकारी दे दी है. 

मेकर्स ने दी सफाई
मेकर्स ने जब ‘केजीएफ’ की तीसरी फ्रेंचाइजी का ऐलान किया तब भी इसका दूसरा पार्ट थिएटर्स में सक्सेसफुली रन कर रहा था. ‘केजीएफ’ के प्रोडक्शन हाउस, होमबेल फिल्म्स के को-फाउंडर विजय ने Asianet Newsable संग बातचीत में ऋतिक रोशन की कास्टिंग को लेकर कहा, “केजीएफः चैप्टर 3 इस साल तो नहीं आ रही है. हमारे पास कुछ प्लान्स हैं. प्रशांथ नील इस समय Salaar में व्यस्त हैं. वहीं, यश भी अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट करने वाले हैं. हम इंतजार कर रहे हैं, सभी के साथ आने का और केजीएफ 3 पर काम करने का भी. अभी के लिए तो हमारे पास फिक्स डेट नहीं है. जब तीसरे पार्ट का कुछ काम शुरू होगा तो बताया जाएगा.”

विजय ने आगे कहा, “जब हम डेट्स फाइनलाइज कर लेंगे, तब जाकर हम स्टार कास्ट के बारे में भी सोचेंगे. बाकी की कास्ट भी तभी हम फाइनल करेंगे. इसके साथ ही यह भी देखा जाए कि फिल्म के लिए किसके पास कब समय है. सकबकुछ काम शुरू करने पर निर्भर करता है.”

‘केजीएफः चैप्टर 2’ का निर्देशन प्रशांथ नील ने संभाला था. फिल्म का प्रोडक्शन काफी बड़े बजट का रहा था. फिल्म में यश, संजय दत्त, रवीना टंडन और श्रीनिधी शेट्टी लीड रोल में थे. रवि इस फिल्म के कंपोजर थे. भुवन ने इसका सिनेमैटोग्रफी संभाली थी और एडिटर इसके उज्जवल कुलकर्णी रहे थे. यह टेक्नीकल क्रू का भी हिस्सा रहे थे. 

Laal Singh Chaddha के ट्रेलर रिलीज से पहले हिंदू संगठन ने जलाए आमिर खान के पोस्टर, दे डाली धमकी

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts