Saturday, October 1, 2022

IAS टीना डाबी की शादी आज, जयपुर के होटल में शानदार तैयारी, दोनों की उम्र में 13 साल का अंतर, ऐसे शुरू हुई प्रेम कहानी

राजस्थान में बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया की सुर्खियों में रहने वाली IAS Tina Dabi और प्रदीप गावंडे आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे। IAS Tina Dabi की यह दूसरी शादी है और पहले पति से तलाक के बाद अब वह दूसरी शादी रचा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक शादी में दूल्हा-दुल्हन पक्ष के सदस्यों और खास दोस्त ही मौजूद रहेंगे। शादी के बाद 22 अप्रैल को कपल का रिसेप्शन भी रखा गया है।

जयपुर के 5-स्टार होटल में हो रही शादी

जयपुर के फाइव स्टार होटल में IAS Tina Dabi और प्रदीप गावंडे की शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। ग्रैंड रिसेप्शन के लिए मेहमानों की एक बड़ी लिस्ट रखी गई है, जिसमें कुछ राजनीतिक हस्तियों के साथ नौकरशाहों, टॉप पुलिस अधिकारियों को आमंत्रित किया गया है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को IAS Tina Dabi और प्रदीप गावंडे की शादी में व्यक्तिगत रूप से भी आमंत्रित किया गया है, हालांकि अभी यह जानकारी सामने नहीं आई है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शादी में पहुंच रहे हैं या नहीं।

बीते कई दिनों से सुर्खियों में यह शादी

राजस्थान की नौकरशाही में IAS Tina Dabi और प्रदीप की शादी चर्चा का विषय बनी थी। टीना डाबी और प्रदीप गावंडे ने बीते एक हफ्ते से सोशल मीडिया से दूरी बना ली है। टीना डाबी ने इससे पहले जम्मू-कश्मीर बैच के आईएएस अधिकारी अतहर खान से हुई थी। दोनों ने साल 2015 में ही यूपीएससी की परीक्षा दी थी। इसमें टीना डाबी ने एक तरफ पहला और अतहर ने दूसरी तरफ दूसरा स्थान हासिल किया है।

ट्रेनिंग के दौरान दोनों में प्यार हो गया था और 2018 में शादी कर ली, लेकिन यह शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई और दोनों में तलाक हो गया। IAS टीना डाबी सिर्फ इस शादी की वजह से सुर्खियों में नहीं हैं। इससे पहले भी वह कई मौकों पर सोशल मीडिया की सुर्खियों में रह चुकी हैं। 2016 के टॉपर के रूप में तो कभी उन्हें ‘प्रथम दलित टॉपर’ के रूप में चर्चा में रही है।

यह भी पढ़े

सुनील शेट्टी के दामाद बनने जा रहे केएल राहुल, आथिया शेट्टी संग शादी की तैयारियां तेज!

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts