Monday, September 26, 2022

भरतपुर में हेड कॉन्स्टेबल ने थाने में नशे में किया गलत काम, हुआ सस्पेंड

भरतपुर के रूपवास थाने के हेड कांस्टेबल के दादा सामने आए हैं. हेड कांस्टेबल दिगंबर आज सुबह 11 बजे दो महिलाओं, दो बच्चों और सात मजदूरों को जांच के सिलसिले में थाने ले आए. बाद में उसने मजदूरों और बच्चों को छोड़ दिया लेकिन दोनों महिलाओं को 10 घंटे तक थाने में रखा। महिला के पति का आरोप है कि हेड कांस्टेबल दिगंबर नशे में था। महिला का देवर जब थाने पहुंचा तो उसने मारपीट की। आरोपी हेड कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है।

मामला रूपवास थाना क्षेत्र का है। नारायण और विजय ने तेल मिल के पास जमीन खरीदी। आज उसी प्लॉट में घर का काम चल रहा था। साजिश को लेकर पहले से ही विवाद चल रहा था। हेड कांस्टेबल दिगंबर मामले की जांच के लिए गए थे। उन्होंने सुबह 11 बजे प्लॉट पर काम कर रहे 7 मजदूरों के साथ घर की दो महिलाओं को भी गिरफ्तार कर लिया. पीड़िता रूमली देवी ने कहा कि हेड कांस्टेबल ने उसका आधार कार्ड ले लिया। वह उसका हाथ पकड़कर थाने ले गया। उसे वहां से उठने न दें। जेठ को तब पीटा गया जब वह पूछने आया कि वह थाने में क्यों बैठा है।

पीड़ित नारायण ने बताया कि साजिश को लेकर बहादुर नाम के शख्स से उसका विवाद चल रहा था. यह जमीन हमने 5 महीने पहले एक तेल मिल से खरीदी थी। बहादुर जमीन को अपना बताते हैं। यह धमकियां देता है। आज हेड कांस्टेबल दिगंबर सिंह शराब के नशे में पुलिस की जीप में निर्माणाधीन हमारे घर पहुंचे. वहां से 7 मजदूर, घर के 2 बच्चे और घर की महिलाएं रूमली और कमलेश को कार में बिठाकर थाने ले आई. देर रात तक उसने महिलाओं को नहीं छोड़ा।

उल्लेखनीय है कि विभाग द्वारा जांच के समय हेड कांस्टेबल भी नशे में था. वह थाने के सामने सड़क पर सो गया। उनका खेल काफी देर तक चलता रहा। देर रात उन्हें सस्पेंड कर दिया गया। इस मामले में एडिशनल एसपी राजेंद्र वर्मा ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद वे थाने में जांच करने पहुंचे. हेड कांस्टेबल दिगंबर सिंह पर गोंडी को थाने में रखने और मारपीट करने का आरोप है. उसका मेडिकल कराया गया है।

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts