Saturday, October 1, 2022

IPL में फिर बोतल से बाहर आया स्पॉट फिक्सिंग का जिन्न, ऋषभ पंत का वीडियो वायरल

इंडियन प्रीमियर लीग और विवादों में गहरा रिश्ता है। विवाद कभी खिलाड़ियों के बीच होता है तो कभी टूर्नामेंट पर फिक्सिंग का आरोप लग जाता है। अब जबकि टूर्नामेंट का रोमांच चरम पर है तो 2019 में कथित स्पॉट फिक्सिंग के मामले को लेकर CBI ने पाकिस्तान से मिली ‘सूचना के आधार’ पर सात संदिग्ध सट्टेबाजों के खिलाफ FIR दर्ज की है। दूसरी ओर, 2019 का ही एक वीडियो वायरल होने लगा है।

यह वीडियो दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत का है। इसे आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी ने 2019 में शेयर किया था। वायरल वीडियो में यह दावा किया जा रहा है कि ऋषभ पंत पहले से ही जानते थे कि कब चौका जाएगा। दरअसल, कोलकाता नाइटराइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला चल रहा था।

IPL3

नेपाल के संदीप लामिछाने के हाथ में गेंद थी और बल्लेबाज थे रोबिन उथप्पा। गेंद फेंकने से पहले ही पंत कहते हैं यह वैसे भी चौका होगा। ऐसा होता भी है। उथप्पा का झन्नाटेदार शॉट फील्डरों को छकाते हुए सीमारेखा के बाहर चला जाता है।

ललित मोदी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- यह क्या मजाक है.. विश्वास नहीं हो रहा। मैच फिक्सिंग बड़े लेवल पर। कब आईपीएल, बीसीसीआई और आईसीसी जागेंगे। शर्मनाक। अधिकारियों को वाकई में कोई चिंता नहीं है। उल्लेखनीय है कि इस सीजन का खिताब मुंबई इंडियंस ने जीता था। उसने खिताबी मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को एक रन से हराया था।

जब एंड्रयू साइमंड्स की जिंदगी में IPL से मिली बेशुमार दौलत ने बोया जहर, जिगरी यार ही बन बैठा था दुश्मन

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts