Saturday, October 1, 2022

सरकारी भर्ती परीक्षाओं में अनियमितता, धांधली के विरोध में आम आदमी पार्टी का हल्ला बोल

जयपुर, 24 मई प्रदेश में सरकारी सरकारी भर्ती परीक्षाओं में हो रही अनियमितता, धांधली और धोखाधड़ी के विरोध में आम आदमी पार्टी ने हल्ला बोलते हुए शहीद स्मारक पर राजस्थान (Rajasthan) के सभी जिलों के युवाओं एवं आप कार्यकर्ताओं के साथ विशाल सांकेतिक धरना दिया गया.

प्रदेश प्रवक्ता मयंक त्यागी ने बताया कि मंगलवार (Tuesday) को शहीद स्मारक पर राजस्थान (Rajasthan) चुनाव प्रभारी विनय मिश्रा,संगठन मंत्री दुष्यंत यादव, सौरव चौधरी के नेतृत्व में राजस्थान (Rajasthan) के सभी जिलों के युवाओं एवं आप कार्यकर्ताओं के साथ विशाल सांकेतिक धरना दिया गया. जिसमे मुख्य रूप से जितेंद्र सिंह जादौन जोजो, ख्याली सहारण, श्याम रंगीला मौजूद रहे.

राजस्थान (Rajasthan) चुनाव प्रभारी विनय मिश्रा ने कहा की कांग्रेस सरकार है वीक, इसलिए पेपर हो गए लीक, उससे भी नहीं ली सीख युवाओं से मांगना चाहते है भीख. अब आम आदमी पार्टी राजस्थान (Rajasthan) में युवाओं के भविष्य खराब नहीं होने देगी. पुलिस (Police) भर्ती में 18 लाख युवाओं और रीट में 16 लाख युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया गया. जिसके बाद राजस्थान (Rajasthan) का युवा हर बार ठगा जा रहा है. उसको नौकरी का सपना दिखाया जाता है फिर सैकड़ों किलोमीटर दूर परीक्षा देने जा कर जब घर पहुंचता है तो मालूम पड़ता है पेपर लीक हो गया. यह सरकार कब तक राजस्थान (Rajasthan) के 30 लाख परिवारों की आस और विश्वास के साथ खिलवाड़ करेगी. आम आदमी पार्टी की युवाओं की नौकरी और रोजगार की पारदर्शी और जवाबदेह नीति है और राजस्थान (Rajasthan) के युवाओं की उम्मीद भी आम आदमी पार्टी से है क्योंकि पेपर लीक और नौकरी मिलने में देरी से उसकी नौकरी के लिए आयु सीमा ही ख़त्म हो रही है.

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts