Monday, September 26, 2022

Jaipur Robbery News : लाखों रुपए का कलेक्शन लेकर जा रहे बिजनेसमैन के एजेंट से बाइक सवार तीन बदमाशों ने किया लूट का प्रयास

सन्देश वातक डेस्क. जयपुर में गुरुवार को बाइक सवार तीन बदमाशों ने दिनदहाड़े एक व्यापारी के कलेक्शन एजेंट को लूटने की कोशिश की. शोर मचाने पर बदमाशों ने हवा में फायरिंग कर दी। गोलियों की आवाज से दहशत फैल गई। सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस ने नाकाबंदी कराई, लेकिन बाइक सवार बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा ।

एसीपी (कोतवाली) सुरेश सांखला ने बताया कि सिरोही निवासी गणेश बाबा हरिचंद मार्ग पर एक बड़े कारोबारी के यहां कलेक्शन एजेंट का काम करता है. दोपहर करीब 2 बजे बैग में सामान लेकर निकले थे। कुछ दूर बाबा हरिचंद मार्ग पर बाइक सवार तीन बदमाश आ गए। दो बदमाशों ने हेलमेट और एक ने नकाब पहन रखा था। बदमाशों ने उनके हाथ में रखे रुपयों का थैला छीन कर लूट लिया। बदमाशों ने बैग नहीं छोड़ा तो बदमाशों ने उन्हें डराने के लिए हवा में फायरिंग कर दी। गोलियों की आवाज से लोगों में दहशत फैल गई।

लोगों को दुकानों और घरों से बाहर निकलते देख बदमाशों के हौसले पस्त हो गए। बैग को कलेक्शन एजेंट के पास छोड़कर बदमाश बाइक लेकर फरार हो गए। सूचना पर पुलिस ने मौके पर मुआयना किया। पुलिस ने बदमाशों का पता लगाने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने के साथ ही उपस्थिति के आधार पर तलाश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि बैग में लाखों रुपए का कलेक्शन था।

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts