Saturday, October 1, 2022

Jodhpur News : सड़क हादसे में चूरू जिले के एक ही परिवार के छह लोगों की मौत, तीन घायल, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जताया शोक

सन्देश वातक डेस्क। जोधपुर जिले के बिलाड़ा में कल देर रात एक दर्दनाक सडक़ हादसा हुआ। जिसमें छह लोगो ने अपनी जान गंवाई है। इस हादसे पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर शोक व्यक्त किया है।

खबरों के अनुसार, बिलाड़ा थानान्तर्गत जयपुर हाइवे पर झुड़ली फांटा के पास कल देर रात करीब एक बजे एसयूवी के पीछे से ट्रेलर में घुसने के कारण ये दर्दनाक सडक़ दुर्घटना हुई । इस हादसे में छह लोगों की मौत और तीन जानो के घायल होने की खबर हैं।

पुलिस ने इस संबंध में जानकारी दी कि चूरू जिले के ख्याली गांव निवासी एक ही परिवार के नौ व्यक्ति एसयूवी से बाड़मेर में नागाणा मंदिर जा रहे थे। देर रात एक बजे एसयूवी झुड़ली फांटा के पास आगे चल रहे ट्रेलर में जा घुसी। इसके बाद एसयूवी में सवार सभी लोगों को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। इस समय तक तीन लोगों की मौत हो गई थी। जबकि छह गंभीर घायलों को बिलाड़ा के राजकीय अस्पताल भेजा गया। इनमें से तीन की इलाज के दौरान मौत हो गई।

इस दुर्घटना की खबर लगने पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट किया कि जोधपुर के बिलाड़ा क्षेत्र में हुए सडक़ हादसे में 6 लोगों की मृत्यु अत्यंत दुखद है। शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं, ईश्वर उन्हें यह आघात सहने की शक्ति प्रदान करें एवं दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें। दुर्घटना में घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना है।

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts