Monday, September 26, 2022

Jodhpur के ओसियां MLA दिव्या मदेरणा का RLP पर तीखा हमला

 शार्प कांग्रेस नेता और ओसियां ​​विधायक दिव्या मदेरणा ने आरएलपी (नेशनल डेमोक्रेटिक पार्टी) के गढ़ में पहुंचकर आरएलपी पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि खींवसर का हर ढाणी व मोहल्ला विकास से जीरो है। इस क्षेत्र से उनका पारिवारिक जुड़ाव है और आज वह राजनीतिक रूप से मजबूत हैं। इसलिए अब वह यहां अपने लोगों का राजनीतिक तापमान मापने आई हैं।

यह बयान ओसियां ​​की विधायक दिव्या मदेरणा ने दो दिन पहले मंगलवार को खींवसर में पंचलासिद्ध के अपने दौरे के दौरान दिया था. यहां उन्होंने कहा कि उनके दादा परसाराम मदेरणा और पिता महिपाल मदेरणा ने इस क्षेत्र के विकास में काफी काम किया है. इस वजह से उनका और मदेरणा परिवार की कई पीढ़ियों का इस क्षेत्र से गहरा नाता रहा है. लेकिन वर्तमान में इस क्षेत्र का विकास शून्य है और यहां के लोगों की स्थिति दयनीय है।

ओसियां ​​की विधायक दिव्या मदेरणा ने कहा कि वह खींवसर इलाके को अपना परिवार मानती हैं. परिवार की बेटी होने के कारण यहां पारिवारिक संबंध बनाए रखने आती हैं, लेकिन इस बार वह यहां खासतौर पर इलाके का राजनीतिक तापमान मापने आई हैं। उन्होंने कहा कि अब यहां के लोगों को भी जागना है और बदलना है. नहीं तो आने वाले समय में स्थिति चिंताजनक हो जाएगी। ओसियां ​​विधायक दिव्या मदेरणा पंचलासिद्ध जसनाथ आश्रम पहुंचीं और महंत सूरजनाथ महाराज से भी मुलाकात की और महंत द्वारा चलाए जा रहे नशामुक्ति अभियान की सराहना की। 

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts