Wednesday, September 28, 2022

जोधपुर में पाठ्यपुस्तक देने के बहाने सहपाठी ने ग्यारहवीं में पढ़ने वाली छात्रा से की थी दोस्ती, दुष्कर्म कर हुआ फरार

जोधपुर न्यूज़ . जोधपुर शहर के प्रताप नगर इलाके में एक छात्रा के साथ उसके ही सहपाठी द्वारा दुष्कर्म का मामला सामने आया है . इलाके में 11वीं का एक छात्र किराए पर कमरा लेकर रहता था । छात्रा ने अपनी मां से शिकायत की है। छात्र नाबालिग भी हो सकता है। फिलहाल पुलिस ने रेप और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

प्रताप नगर पुलिस के मुताबिक, 17 साल की लड़की 11वीं कक्षा में पढ़ती है. वह इसी इलाके के एक स्कूल में पढ़ती है. उसने पढ़ाई के लिए एक कमरा किराए पर लिया है। उसके साथ पढ़ने वाला एक छात्र कई बार उसके कमरे में पाठ्यपुस्तकों के आदान-प्रदान के लिए आता था । करीब पंद्रह दिन पहले वो छात्रा के कमरे में आया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद वह धमकी देकर फरार हो गया ।

कुछ दिनों तक पीड़िता डर के मारे रेप के बारे में किसी को नहीं बता पाई। बाद में उसने हिम्मत करके अपनी मां को पूरी घटना की जानकारी दी। इसके बाद मां-बेटी ने थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया। पुलिस ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल कराने के साथ ही उसकी सहपाठी छात्रा का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है. यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि छात्र वयस्क है या नाबालिग।

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts