Saturday, October 1, 2022

अक्षय कुमार को रिप्लेस करने की तैयारी में कार्तिक आर्यन, मिला बड़ा प्रोजेक्ट

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इस समय ‘भूल भुलैया 2’ की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर सभी को शॉक्ड कर दिया है. 100 करोड़ी क्लब में फिल्म शामिल हो चुकी है. कार्तिक आर्यन ने इस फ्रेंचाइजी में अक्षय कुमार के किरदार की जगह ली है. अपनी परफॉर्मेंस से एक्टर ने सभी को अपना दीवाना बना लिया है. हर ओर इनकी चर्चा हो रही है. अब रिपोर्ट्स की मानें तो कार्तिक आर्यन जल्द ही अक्षय कुमार की एक और फ्रेंचाइजी फिल्म का हिस्सा बनने वाले हैं. 

अक्षय की फिर एक बार जगह लेंगे कार्तिक
खबरें हैं कि कार्तिक आर्यन जल्द ही ‘हाउसफुल’ फ्रेंचाइजी का भी हिस्सा बनने वाले हैं. अक्षय कुमार इकलौते ऐसे एक्टर रहे हैं जो ‘हाउसफुल’ के चारों पार्ट्स में नजर आए हैं. बाकी के किरदार और एक्टर्स इस फिल्म में हमेशा बदले नजर आए हैं. मल्टी स्टारर इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, अक्षय कुमार की जगह लेते नजर आ सकते हैं. हालांकि, अभी तक इस पर कोई ऑफिशियल कन्फर्मेशन अभी तक नहीं आया है. 

कार्तिक आर्यन की लेटेस्ट फिल्म की बात करें तो इनकी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ के साथ रिलीज हुई थी. कंगना की फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर एकदम फ्लॉप हुई, लेकिन कार्तिक आर्यन का मैजिक दर्शकों पर चलता नजर आया. फिल्म अबतक 128 करोड़ की कमाई कर चुकी है. अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में तबू, कियारा आडवामी भी लीड रोल में नजर आई हैं. 

कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी कई फिल्में पाइपलाइन में हैं. कार्तिक आर्यन की ‘शहजादा’ का काफी इंतजार किया जा रहा है. एक्टर इस मूवी में क्रिकेटर बने नजर आएंगे. शहजादा 4 नवंबर 2022 को रिलीज होगी. कार्तिक फिल्म ‘फ्रैडी’ में भी नजर आएंगे. कार्तिक आर्यन की पिछली रिलीज ‘धमाका’ थी, जिसे लोगों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था. 

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts