Monday, September 26, 2022

करधनी थाना इलाके में अपहरण कर युवक की हत्याः हाथ पैर तोड़े, गोलियां दागी और रॉड से किए वार

नामजद बदमाशों की तलाश में टीमों ने दबिश देना किया शुरू

जयपुर। करधनी थाना इलाके में बोयतावाला क्षेत्र में सौ फीट रोड पर एक खाली प्लॉट में मंगलवार सुबह एक युवक का लहुलुहान हालत में शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो मृतक की पहचान सनी निवासी झोटवाड़ा के रूप में हुई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है। पुलिस ने मृतक के परिजनों की ओर से दी गई नामजद रिपोर्ट के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एफएसएसल टीम की सहायता से साक्ष्य जुटाए हैं। इस संबंध में अब झोटवाड़ा और करधनी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। थानाप्रभारी बीएल मीना ने बताया कि मंगलवार सुबह सूचना मिली कि बोयतावाला क्षेत्र में सौ फीट रोड पर एक खाली प्लॉट में एक युवक का शव पड़ा है, जिसकी उम्र 30-32 साल है। सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने जांच की तो पता चला कि मृतक झोटवाड़ा निवासी सनी है। सनी का सोमवार को झोटवाड़ा से कुछ बदमाश अपहरण कर ले गए। परिजनों ने इस संबंध में रिपोर्ट कराई और पुलिस ने तलाश शुरू की थी। जिन लोगों ने हत्या की है वे विरोधी गुट के बताए जा रहे हैं।

यातनाओं के बाद की हत्या

पुलिस का मानना है कि अपहरण करने वाले बदमाशों ने सनी को पहले जमकर यातनाएं दीं। उसके हाथ-पैर तोड़ दिए । कपड़ों से उसके पैर बंधे मिले हैं। शरीर पर कई घाव के निशान हैं। रॉड से वार किया गया और गोली मारकर उसे मौत के घाट उतारा गया। मृतक सनी झोटवाड़ा का पेशेवर बदमाश है। मृतक के खिलाफ झोटवाड़ा समेत विभिन्न थानों में नौ आपराधिक मामले भी दर्ज पाए गए हैं।

अब तीसरी गैंगवार

जयपुर में पिछले कुछ समय में यह तीसरी गैंगवार होने की आशंका जताई जा रही है। इससे पहले दौसा से एक बदमाश का अपहरण कर उस बस्सी इलाके में लाकर मारा गया। उसकी भी नृशंस हत्या की गई थी। उसके बाद जयपुर ग्रामीण इलाके में नागौर के नांवा निवासी साहिल की हत्या कर दी गई थी। नावां से साहिल जयपुर के मोजमाबाद क्षेत्र में एक शादी में शामिल होने आया था।

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts