Sunday, September 25, 2022

सुनील शेट्टी के दामाद बनने जा रहे केएल राहुल, आथिया शेट्टी संग शादी की तैयारियां तेज!

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक के बाद एक सितारे के घर शहनाई बज रही है। बीते साल से अबतक तमाम बड़े सेलेब्स भी शादी के बंधन में बंध चुके हैं। 14 अप्रैल को मोस्ट लविंग कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने शादी रचाई है। वहीं, अब शेट्टी परिवार में भी शहनाई बजने जा रही है, जिसकी खबर ने फैंस के बज को काफी ज्यादा हाई कर दिया है।

‘आईपीएल 2022’ में ‘लखनऊ सुपर जायंट्स’ (Lucknow Super Giants) की कमान संभाल रहे केएल राहुल (KL Rahul) के सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) का दामाद बनने की खबरें तेज हो गई हैं। बीते 18 अप्रैल को क्रिकेटर ने अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। इस मौके पर सुनील की बेटी आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) का पोस्ट जबरदस्त लाइमलाइट में रहा। आथिया पहली बार अपने और केएल राहुल के रिश्ते को ऑफिशियल करती देखी गईं, जिसके बाद से ही फैंस जल्द दोनों के शादी के बंधन में बंधने के कयास लगाने लगे हैं। 

आपको बता दें कि सुनील शेट्टी का परिवार साउन इंडियन है और केएल राहुल भी दक्षिण भारत से ताल्लुक रखते हैं। ऐसे में अथिया और केएल राहुल की शादी दक्षिण भारतीय परंपरा के अनुसार होगी। हालांकि, इन खबरों पर सुनील शेट्टी ने अब तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है। वहीं, आथिया और राहुल अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे के लिए प्यार जताते देखे जा रहे हैं। 

हाल ही में केएल राहुल के जन्मदिन पर आथिया शेट्टी ने तीन रोमांटिक तस्वीरों की एक सीरीज साझा करते हुए कैप्शन में लिखा था,’आपके साथ कहीं भी, हैप्पी बर्थडे।’ बताते चलें कि कुछ समय पहले सुनील शेट्टी के बेटे और आथिया के भाई अहान शेट्टी की शादी की खबर सामने आई थी। दावा किया गया था अहान अपनी गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ से शादी रचाने जा रहे हैं। हालांकि, अबतक भी इस खबर की कोई पुष्टि नहीं हो सकी है। 

यह भी पढ़े

मुख्यमंत्री डिजिटल सेवा योजना के तहत प्रदेश की करोड़ों महिलाओं को मुफ्त में मिलेगा स्मार्टफोन

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts