Monday, September 26, 2022

Lifestyle: गर्मियों में शिल्पा की तरह दिखे कूल, समर में लड़कियों के बीच ट्रेंड हो रहे ये पैंट्स

गर्मियों का मौसम आते ही हर कोई लाइट और आरामदायक कपड़े पसंद करता है। आप भी अगर ऐसे कपड़े पहनना चाहती हैं जो आरामदायक के साथ-साथ स्टाइलिश भी हो तो समर के लिए इस ट्रेंड को फॉलो कर सकती हैं। वॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित से लेकर कृति सेनन जैसी कई स्टार ने गर्मियों में ऐसे लुक कैरी कर के ट्रेंड सेट किया है।

कंफर्ट के समझौता ना करे

गर्मियों में कंफर्ट के साथ समझौता नहीं करना चाहिए। कपड़े आरामदायक होने के साथ-साथ स्मार्ट लुक भी दें ऐसे कपड़ो को महिलाएं गर्मियों में खास पसंद करती है। चाहें तो आप भी कंफर्टेबल डैड पैंट्स को स्टाइलिश तरीके से पहन सकती हैं। अच्छे फैब्रिक वाले लूज पैंट्स आपकी पर्सनालिटी का लुक एंड फील बदल देते हैं।

80-90 के दशक में लड़को में था चलन

आजकल फ्लेयर्ड पैंट्स चलन में हैं। ये काफी कंफर्टेबल होती हैं इसलिए महिलाएं इन्हें पहनना पसंद करती हैं। इसे आप शर्ट, क्राप, नाट वाले टॉप या फिर स्टाइलिश टॉप के साथ पेयर कर सकती हैं। इंटरनेट पर ये डैड पैंट्स के नाम से ट्रेंड में हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि 80 और 90 के दशक में ऐसे पैंट्स लड़के पहनते थे, लेकिन मार्केट में अब ये दोनों सेक्शन में उपलब्ध हैं। read more- 25 अप्रैल से राजस्थान में पेयजल सप्लाई हो सकती है बंद, ये है बड़ी वजह

स्मार्ट कैजुअल्स की तरह कर सकती हैं कैरी

बता दें कि ये पैंट्स महिलाओं के वार्डरोब में खास जगह बनाने में कामयाब हुए हैं जिनकी गिनती स्मार्ट कैजुअल्स में होती है। ये ड्रेसिंग स्टाइल को आकर्षक बनाते हैं। दिखने में चोड़े होते हैं लेकिन ओवरसाइज नहीं होते।

कंफर्टेबल फैब्रिक लाइट शेड फ्लेयर्ड पैंट्स

महिलाएं अब स्टाइल के साथ-साथ कंफर्ट को भी तरजीह देती हैं। इसलिए उनके लिए फ्लेयर्ड पैंट्स अच्छा विकल्प है। प्लाजो की अपेक्षा इसका डिजाइन और फैब्रिक अलग होता है। ये एंकल लेंथ, फुल लेंथ, स्टाइलिश कट जैसे ऑप्शन में मिलते हैं। कंफर्टेबल फैब्रिक में भी डिजाइन करवा सकती हैं। गर्मियों में चाहें तो लाइट शेड फ्लेयर्ड पैंट्स पहन सकती हैं। read more-जयपुर में 19 साल की युवती से रेप : होटल में बुलाकर पिलाई शराब , विरोध किया तो मारे थप्पड़; होटल में छोड़कर भागा

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts