Saturday, October 1, 2022

राजस्थान से गुजरात में इस तरह से हो रही थी शराब की तस्करी, बरामद हुई 17 कार्टन शराब

डूंगरपुर जिले की कुआ थाना पुलिस ने शराब से भरी एक कार को जब्त किया है. पुलिस ने कार से 17 कार्टन शराब बरामद की है. वहीं खेतों में भागे शराब तस्कर को पुलिस ने पीछा करके गिरफ्तार किया है.

शराब डूंगरपुर से भरकर गुजरात तस्करी की जा रही थी. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. डूंगरपुर जिले के कुआ थाने के थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान ने बताया कि अवैध शराब तस्करी के खिलाफ जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी के निर्देश पर अभियान चलाया जा रहा है. इसी के अभियान के तहत मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि दरियाटी से बांसिया रोड पर एक कार के जरिए शराब की तस्करी हो रही है. इस पर थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान के साथ हेड कांस्टेबल लक्ष्मण सिंह, कांस्टेबल चुन्नीलाल, मोहनलाल की टीम ने दरियाटी से बांसिया रोड पर नाकाबंदी कर दी.

इस दौरान मुखबिर के बताए अनुसार एक गुजरात नंबर की ऑल्टो कार आते हुए नजर आई. इसे रुकवाने की कोशिश की तो नाकाबंदी से पहले ही कार को रोककर तस्कर खेतों की ओर भागने लगा. पुलिस ने खेतों में दौड़कर पीछा किया. करीब डेढ़ किमी तक पीछा करते हुए पुलिस ने घेरा डालकर शराब तस्कर को पकड़ लिया. कार की तलाशी में डिग्गी में अवैध शराब भरी हुई थी.

पुलिस ने कार से 17 कार्टून अंग्रेजी शराब जब्त की है. पकड़ी गई शराब की कीमत करीब 60 हजार रुपए बताई जा रही है. तस्करी कर रहे ड्राइवर ने अपना नाम महिपाल पुत्र भूरजी रोत मीणा निवासी चितरी नवाघरा बताया. आरोपी ने शराब को तस्करी कर गुजरात ले जाना बताया है. पुलिस ने एक्साइज एक्ट में केस दर्ज जांच शुरू कर दी है. वहीं पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

राजस्थान में शिक्षा के स्तर को बढ़ाने की कवायद, लॉन्च हुआ देश का पहला स्कूल पोर्टल

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts