Sunday, September 25, 2022

अब विज्ञापन को लेकर बेरहमी से ट्रोल हुए महेश बाबू, यूजर्स बोले- बॉलीवुड अफोर्ड नहीं कर सकता, लेकिन…

महेश बाबू ने हाल ही में फिल्म ‘मेजर’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान हैरान कर देने वाला बयान दिया था। बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय करने की उनकी योजना के बारे में पूछे जाने पर, अभिनेता ने कहा कि ‘बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता’। अभिनेता के इस बयान ने फिल्म इंडस्ट्री में एक नई बहस छेड़ दी। हालांकि महेश बाबू ने बाद में इस बयान माफी भी मांगी। लेकिन सोशल मीडिया आज भी उसी विषय पर बातचीत से गुलजार है। अब, नेटिजन्स महेश बाबू की विवादास्पद टिप्पणी पर कटाक्ष करके पान मसाला ब्रांड को बढ़ावा देने के लिए उन्हें बेरहमी से ट्रोल कर रहे हैं।

यूजर्स ने किया ट्रोल
पिछले साल, महेश बाबू टाइगर श्रॉफ के साथ एक पान मसाला ब्रांड की एड का हिस्सा बने थे। यूजर्स ने अब महेश बाबू को उस एड पर ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “बॉलीवुड महेश बाबू को अफोर्ड नहीं कर सकता, लेकिन पान मसाला कर सकता है।”

महेश बाबू का बयान
सरकारु वारी पाटा अभिनेता महेश बाबू ने कार्यक्रम के दौरान कहा था कि “मुझे हिंदी फिल्मों में काम करने के कई ऑफर मिले हैं। हालांकि, मेरा मानना है कि वह मुझे अफोर्ड नहीं कर सकते। मैंने कभी भी तेलुगू सिनेमा छोड़ने या अन्य में जाने पर विचार नहीं किया। मैंने हमेशा यहां फिल्में बनाने और उन्हें बढ़ता देखने की कल्पना करना हूं, और वह सपना अब एक वास्तविकता बन रहा है। मैं इससे अधिक प्रसन्न नहीं हो सकता”।

महेश बाबू के प्रशंसकों ने किया बचाव
महेश बाबू के प्रशंसकों ने उनके बयान का बचाव करते हुए दावा किया कि उन्होंने हमेशा यही प्रतिक्रिया दी है, लेकिन इसे अब बढ़ा-चढ़ा कर पेश किया जा रहा है। उनके एक प्रशंसक ने लिखा, “यदि कोई व्यक्ति एक निश्चित स्थान पर काम नहीं करना चाहता है, तो हम यह क्यों मान लेते हैं कि वह व्यक्ति उनका सम्मान नहीं करता है?” वहीं एक अन्य ने लिखा, “हम अभिनेताओं के हर बयान पर विवाद क्यों खड़ा कर देते हैं।”

Jayeshbhai Jordaar Box Office Collection Day 2: ‘जयेशभाई जोरदार’ ने नहीं पकड़ी रफ्तार, जाने 2 दिन की कमाई

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts