Saturday, October 1, 2022

रेप केस मामले में मंत्री जोशी के बेटे ने दिए डर्टी चैट के सबूत, कोर्ट को बताया- मैसेज में सेक्स एनिवर्सरी, अबॉर्शन, शादी से लेकर केस करने तक की धमकी

राजस्थान के जलापूर्ति मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित ने दिल्ली हाई कोर्ट में एक अर्जी दाखिल कर प्राथमिकी रद्द करने की मांग की है। याचिका में रोहित जोशी ने कुछ टेक्स्ट मैसेज का भी जिक्र किया जो उन्हें लड़की ने भेजे थे। संदेश में सेक्स चैट, गर्भपात, शादी और केस की धमकी का जिक्र है। इससे पहले लड़की ने रोहित पर कई आरोप भी लगाए थे। रेप पीड़िता ने कहा कि रोहित जोशी उनके पिता का मंत्री बनने की धमकी दे रहा था। उसका कहना है कि उसके ठगों और माफियाओं से संबंध हैं। वह पुलिस से नहीं डरते। वह उसके साथ भंवरी देवी जैसा व्यवहार भी कर सकता है। उन्हें कोई दुख नहीं पहुंचा सकता। इन सब बातों का जिक्र पीड़िता ने अपनी एफआईआर में किया है। युवती की ओर से भेजी याचिका में रोहित ने क्या संदेश दिया, पढ़ें दोनों के बीच हुई बातचीत के अंश।

पीड़िता ने रोहित के साथ सवाई माधोपुर ट्रिप की तस्वीरें और मैसेज भेजे थे

पीड़िता – यह हमारी पहली सेक्स डेट है।
रोहित : अभी कहाँ से लाए हो ?
पीड़िता- पहली बार बेड पर ssssss लगा था।
रोहित- हां।

गर्भावस्था के दौरान गर्भपात
पीड़िता की ओर से प्राथमिकी में झूठा आरोप लगाया गया है कि रोहित ने जबरन गर्भपात के लिए गोली खिलाई थी। संदेश पढ़ता है,

पीड़िता – मैंने किसके लिए दवाई ली?
क्या पीड़िता हमारे प्यार की निशानी थी?
जन्मदिन के बाद शादी का दबाव
पीड़िता के मुताबिक रोहित का जन्मदिन उनके घर पर मनाया गया। रोहित का जन्मदिन घर पर मनाना उनके माता-पिता से मिलने की एक तरकीब थी। पीड़िता ने रोहित को उसके जन्मदिन के बाद मैसेज किया।

पीड़िता – तलाक दे दो और मुझसे शादी कर लो।
क्या आप पीड़िता और उसकी पत्नी का नाम लेना बंद नहीं करेंगे?
पीड़िता- आप मेहंदी लगवा कर लाओगे मुझे।
शादी की कोशिश संदेश
याचिका के मुताबिक पीड़िता रोहित को उसकी पत्नी से अलग करना चाहती थी। इस बारे में पीड़िता ने कई मैसेज किए।

पीड़िता- मुझे क्या करना चाहिए? आपकी रुचि वहां नहीं है। पीड़ित – (…) जो भूल जाता है। पीड़ित- हमारे बीच साफ-सुथरे संबंध हैं। पीड़ित – क्योंकि हम 2-3 दिन में एक बार ऐसा करते थे। पीड़िता – मैं बिना (…) के ठीक महसूस करना चाहती हूं। पीड़िता- तुमने जबरदस्ती सेक्स किया था, मैंने ऐसा कहा? पीड़िता – तुम कुछ न कुछ करने लगो (…) मेरे साथ नहीं होता है।
शादी या केस कर दूं?
पीड़िता- शादी कर लो वरना मुकदमा कर दूंगी ।
पीड़िता- जून में शादी करोगे या मुकदमा करुँ ?
क्या आप अपना धर्म बदल कर शादी कर लेंगे?
पीड़िता ने 19 फरवरी 2022 को सुबह 2.51 बजे रोहित को मैसेज किया।

पीड़िता- मैं शादी के बिना नहीं रह सकती।
पीड़िता- मेरे जाते ही शादी कर लूंगा।
पीड़िता – जब आप अपना धर्म बदल लेंगे तो आपकी शादी हो जाएगी।
विक्टिम- बे गो, मैं 25 बताकर तलाक ले लूंगा।
पीड़िता – उसे तलाक के बारे में बताया।
रोहित – हां, तलाक फाइल करने के बाद मैं हलफनामा दूंगा, मैं वयस्क हूं।


वहीं इस बारे में दैनिक भास्कर ने पीड़िता से बात करने की कोशिश की. मैसेज कि रोहित ने अपनी चैट शेयर की है। हालांकि इस मामले में पीड़िता की ओर से कोई जवाब नहीं मिला। दिल्ली के सदर बाजार थाने ने युवती से दुष्कर्म के मामले में भगोड़े रोहित के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया है. रोहित ने गिरफ्तारी और दिल्ली पुलिस की जांच पर रोक लगाने के लिए दिल्ली हाई कोर्ट में अर्जी दी थी, लेकिन कोर्ट ने स्टे देने से इनकार कर दिया. बुधवार को सुनवाई के दौरान कोर्ट ने कहा, ‘अगर दिल्ली पुलिस अपना काम करती है तो हम रुक नहीं सकते. क्या वे अग्रिम जमानत के लिए आवेदन कर सकते हैं? मामले की अगली सुनवाई 26 जुलाई को तय की गई है।
पीड़िता बोलीं: न्यूड वीडियो बनाया, मुझे पीटा


पीड़िता ने शिकायत में कहा कि उसकी फेसबुक पर रोहित जोशी से दोस्ती थी। दोनों बातें करने लगे। मिलने लगे। इसके बाद रोहित उसे 8 जनवरी 2021 को अपने दोस्त के घर सवाई माधोपुर ले गया। जहां रोहित ने उसे नशीला पदार्थ देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जब पीड़िता बेहोश हो गई तो रोहित ने उसका न्यूड वीडियो बनाकर तस्वीरें खींच लीं। पीड़िता ने आरोप लगाया कि 20 अप्रैल 2021 को आरोपी पीड़िता को अपने एक दोस्त के फार्म हाउस ले गया. जहां उनकी मांग में सिंदूर भरा गया। कहा- वह उसकी पत्नी बन गई है। मैं जल्द ही शादी का रिसेप्शन देने जा रहा हूं। 26 जून 2021 को आरोपी पीड़िता को मनाली ले गया। कहा- यह हमारा सुहागरात है। पीड़िता 11 अगस्त 2021 को गर्भवती हुई थी। जब उसने इस बात की जानकारी रोहित को दी तो दोनों के बीच हाथापाई हो गई।

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts