Wednesday, September 28, 2022

बूंदी जिले में टोने-टोटके के जाल में आकर कर दी हत्या, 5 दिन में हुआ वारदात का खुलासा

राजस्थान के बूंदी जिले के रानीपुरा के गांव तार का खेड़ा में एक किसान की गला घोटकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने मृतक के चचेरे भाइयों और रिश्ते में लगने वाले जीजा तीनों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया है. पुलिस ने बताया कि हत्या के पीछे सारा मामला टोने-टोटके तंत्र- मंत्र से जुड़ा हुआ है. 

थाना प्रभारी रामेश्वर प्रसाद चौधरी ने बताया कि अनुसंधान के दौरान पुलिस ने सभी बिंदुओं पर जांच पर फोकस किया तो हत्या के पीछे मुख्य मामला परिवार में तंत्र-मंत्र से जादू टोने से जुड़ा हुआ मिला जिस पर पुलिस ने हत्या के आरोप में जयपुर में मजदूरी करने वाले मृतक के चचेरे भाई प्रहलाद बैरवा, देवकरण बैरवा और रिश्ते में लगने वाला जीजा केशवरायपाटन निवासी शंकर बैरवा को गिरफ्तार कर लिया हैं. 

पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो आरोपियों ने बताया कि मृतक संजय बैरवा का पिता भागाराम टोने-टोटके करता है. आरोपियों का कहना है कि वह स्वयं, उसके भाई, मां और जीजा पर टोने-टोटके कर उनकी आर्थिक और शारीरिक स्थिति बदतर कर दी. मुख्य आरोपी प्रहलाद बैरवा कि जब भी तबीयत खराब होती तो वह जयपुर से टोने-टोटके के लिए उसके ताऊ भागाराम के पास आता था. 

भागाराम उसे कभी 5 हजार तो कभी 10 हजार रूपये लेकर बुलाता था, एक हजार रूपये वह खुद की फीस के रूप में रखता था और बाकी राशि टोने-टोटके के सामान, शराब और मांस में खर्च करवा देता था, यह सिलसिला काफी समय से चलता रहा और गत दिनों भी प्रहलाद और भागा के बीच इसी मामले को लेकर विवाद हो गया था. आरोपियों का कहना है कि देवकरण की पत्नी भी शादी के कुछ दिनों बाद ही मौत हो गई थी, आरोप है कि उस पर भी टोने-टोटके करवाए थे.

यह भी पढ़े

राजस्थान में घूसखोर अफसर ने ACB के डर से जला दिए 20 लाख कैश, पूछताछ के दौरान रोने लगा

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts