Saturday, October 1, 2022

PK बनाएंगे नई पार्टी जनता को बताया असली मालिक, बोले जनता के सामने जाने का समय अब

राजनीतिक पार्टियों के चुनावी रणनीतिकार रह चुके प्रशांत किशोर अब दूसरों के लिए रणनीति नहीं बनाएंगे। जानकारी के अनुसार PK अब अपनी पार्टी के लिए ही स्ट्रैटजी तैयार करेंगे। PK ने इस तरफ संकेत दिया है। उन्होंने सोमवार को ट्वीट कर कहा कि जनता के बीच जाने का समय आ गया है। इसकी शुरुआत बिहार से होगी।

जल्द ही करेंगे पार्टी लॉन्च
हालांकि PK की नई पार्टी कब तक लांच होगी, इसका खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन प्रशांत किशोर जल्द ही एक साथ पूरे देश में पार्टी लॉन्च करेंगे। खास बात यह है कि PK अभी पटना में ही हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि वे अपने लिए यहीं नई रणनीति तैयार कर रहे हैं।

जनता है असली मालिक: PK
प्रशांत किशोर ने ट्वीट में “लोकतंत्र में प्रभावशाली योगदान देने की उनकी भूख और लोगों के प्रति कार्य नीति तैयार करने में मदद करने का सफर काफी उतार चढ़ाव वाला रहा है। आज जब वह पन्ने पलटते हैं तो लगता है कि समय आ गया है कि असली मालिकों के बीच जांए। यानी लोगों के बीच ताकि उनकी समस्याओं को बेहतर तरीके से समझ सकें और ‘जन सुराज’ की पथ पर अग्रसर हो सकें।”

तकनीक का इस्तेमाल करेगी PK की पार्टी
कांग्रेस में बात नहीं बनने के बाद प्रशांत किशोर, यानी PK राष्ट्रीय और क्षेत्रीय स्तर पर राजनीति में बड़ा धमाल करने की तैयारी में हैं। सूत्रों के मुताबिक, प्रशांत किशोर की पार्टी पूरी तरह आधुनिक होगी डिजिटल होगी और जनसंपर्क करने के नए उन्नत तकनीक के साथ लॉन्च होगी। पार्टी का नाम क्या होगा, इसको लेकर अब तक कोई फाइनल बात नही हुई है, लेकिन सूत्र बताते है कि PK एक-दो साल में अपनी पॉलिटिकल पार्टी लांच करेंगे। यह भी पढ़े- लोगों को वैक्सीन लेने के लिए बाध्य नहीं कर सकती सरकार: सुप्रीम कोर्ट

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts