Monday, September 26, 2022

WhatsApp यूजर्स के लिए खुशखबरी ! अब मिनटों में ट्रांसफर होगी 2GB तक की फाइल

इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp की खासियत है ​कि यूजर्स को बेहतर एक्सपीरियंस प्रदान करने के लिए कंपनी आए दिन नए फीचर्स पेश करती रहती है. पिछले दिनों भी WhatsApp में कई खास फीचर्स ऐड किए गए. वहीं अब सामने आई रिपोर्ट के अनुसार जल्द ही यूजर्स को मैसेज रिएक्शन में बदलाव के साथ ही स्पेसिफिक कॉन्टेक्ट से लास्ट सीन हाइड करने का भी ऑप्शन मिलेगा. इसके अलावा कंपनी ने एक ऐसे फीचर की टेस्टिंग शुरू कर दी है जिसके बाद यूजर्स बड़ी से बड़ी फाइल को भी चुटकियों में शेयर कर सकेंगे. ये फीचर यूजर्स के लिए बेहद ही उपयोगी साबित होने वाला है

Whatsapp के अपकमिंग फीचर को लेकर WABetaInfo की रिपोर्ट में जानकारी दी गई है. रिपोर्ट के मुताबिक Whatsapp एक बेहद ही खास फीचर पर काम कर रहा है. इस फीचर को ‘Media File Size‘ के नाम से पेश किया जाएगा और कंपनी ने इसकी टेस्टिंग शुरू कर दी है. Whatsapp के अपकमिंग फीचर की खासियत है कि इसकी मदद से यूजर्स 2GB तक फाइल को आसानी से शेयर कर सकते हैं. यह फीचर ​शुरुआत में अर्जेंटीना में बीटा टेस्टर के तौर पर उपलब्ध होगा. लेकिन अन्य देशों में कंपनी इसे कब तक उपलब्ध कराएगी, इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है.

सामने आई रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि WhatsApp का अपकमिंग फीचर मीडिया फाइल साइज एंड्राइड और आईओएस दोनों प्लेटफॉर्म के लिए उपलब्ध होगा. अभी तक यूजर्स केवल 100MB तक की ही फाइल शेयर कर सकते हैं. लेकिन नया फीचर आने के बाद यूजर्स 2GB तक की फाइल ट्रांसफर कर सकते हैं. जिसका मतलब है कि आप मिनटों में ​एक मूवी किसी को ट्रांसफर कर सकेंगे. 

यह भी पढ़े

KGF Chapter 2 फिल्म रिव्यू : धमाकेदार एक्शन, इमोशन, डायलॉग्स और स्वैग से भरपूर है ‘रॉकी भाई’ की दुनिया

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts