No menu items!
No menu items!
Saturday, October 1, 2022
No menu items!
No menu items!

पेट्रोल की टेंशन को कहें बॉय बॅाय, 240 किमी की रेंज के साथ धूम मचाने आ रही है Hero Splendor Electric , यहां देखे पुरे फीचर्स

इन दिनों इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स की डिमांड भारत में बहुत ज्यादा हो रही है, जिसे देखते हुए रिवोल्ट, टॉर्क, साइबॉर्ग और ओबेन जैसे स्टार्टअप्स कंपनियां अपनी इलेक्ट्रॉनिक बाइक बाजार में लॉन्च कर चुकी हैं। रिपोर्ट की मानें तो देश की टॉप टू-व्हीलर कंपनी हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) भी आने वाले समय में अपनी बेस्ट सेलर बाइक हीरो स्प्लेंडर का इलेक्ट्रिक वेरिएंट बाजार में उतार सकती है।

जल्द ही आएगी हीरो की ई-बाइक

आपको बता दें कि हीरो मोटोकॉर्प ने भी अभी हाल ही में अपना इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर ब्रांड विडा (Vida) लॉन्च किया है। अब उम्मीद है कि जल्द ही हीरो की ई-बाइक लॉन्च किया जाएगा। अगर आप खरीदना चाहते है तो कुछ दिन रुक जाए क्योंकि उम्मीद हैं कि जल्द ही स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक भी लॉन्च हो सकती है।

कितना आएगा खर्च

Hero Splendor अब तक की सबसे अधिक बिकने वाली बाइक्स में से एक है, और अब इसे नवी मुंबई स्थित कंपनी GoGoA1 के माध्यम से एक इलेक्ट्रिक कन्वर्जन किट मिलती है। बता दें, इस किट को आरटीओ से मान्यता प्राप्त है, और इसकी कीमत 44,486 रुपये है, जिसमें बैटरी को छोड़कर सभी भाग शामिल हैं। इसके साथ ही 72V 40Ah लिथियम-आयन बैटरी पैक की कीमत 55,606 रुपये है, जिसमें 72V 10 amp चार्जर भी शामिल है।

यहां खास बात यह है, कि अगर आपको लगता है कि Hero Splendor Conversion kit की कीमत बहुत महंगी है, तो GoGoA1 बैटरी स्वैपिंग सिस्टम के साथ किराए पर बैटरी भी प्रदान करती है, और इस बैटरी की बदौलत इलेक्ट्रिक Splendor सिंगल चार्ज में 120 किमी तक की रेंज का दावा करेगी। इस इलेक्ट्रिक कन्वर्जन किट में हब मोटर, रीजनरेटिव कंट्रोलर, थ्रॉटल, ड्रम ब्रेक, बैटरी एसओसी, यूनिवर्सल स्विच, कंट्रोलर बॉक्स, स्विंग आर्म, और एक एंटी-थेफ्ट डिवाइस शामिल हैं।

Hero Splendor Electric में मौजूद फीचर्स

नयी Hero Splendor Electric दमदार फीचर्स के साथ आएगी। आपको बता दें कि कुछ महीने पहले मुंबई बेस्ड GoGoA1 नाम के एक स्टार्टअप ने हीरो स्प्लेंडर के लिए इलेक्ट्रिक कन्वर्जन किट लॉन्च किया था, जिसकी कीमत 35 हजार रुपये से ज्यादा थी। हीरो स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक किट की बैटरी रेंज 151 किलोमीटर तक की है और उसके साथ 3 साल तक की वॉरंटी भी दी जाती है।

यह भी पढ़े

हैसियत से ज्यादा खर्च ने युवक को अपने ही घर में चोरी करने पर किया मजबूर, नाना की तिजोरी से की 40 लाख की चोरी

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts