Monday, September 26, 2022

आर्यन खान को ड्रग्स केस में NCB से मिली क्लीन चिट, जाने क्या है खबर

शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन के लिए गुड न्यूज है। दरअसल, शाहरुख खान के बेटे आर्यन को क्रूज केस में एंटी ड्रग्स एजेंसी की तरफ से क्लीन चिट मिल गई है। बता दें कि आर्यन को 2 अक्टूबर की रात को मुंबई के क्रूज शिप के टर्मिनल से पकड़ा था। इस खबर को सुनने के बाद सभी को झटका लगा था। आर्यन के साथ उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट को भी एनसीबी ने अपनी गिरफ्त में लिया था। इस केस में कुल 8 गिरफ्तार हुए थे।

कुछ दिनों तक आर्यन खान एनसीबी की कस्टडी में रहे थे। इसके बाद 7 अक्टूबर को  उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। इसके बाद 30 अक्टूबर को वह वहां से बाहर आए थे। read more- Yasin Malik: यासीन मलिक को उम्रकैद की सजा पर भड़के बॉलीवुड सितारे, बोले- उसे फांसी दो

इस बीच शाहरुख खान ने बेटे को जेल से बाहर निकालने के लिए हर मुमकिन कोशिश की थी। वह वकीलों से मिलते रहते थे। इतना ही नहीं वह कई बार गौरी के साथ आर्यन से मिलने जाते थे। इसके बाद आर्यन के घर आने के बाद उन्होंने अपने घर मन्नत को सजा दिया था। सोशल मीडिया पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने आर्यन का सपोर्ट किया और उनको लेकर पोस्ट करते रहते थे। read more- Kabhi Eid Kabhi Diwali: पर लगा ग्रहण! अपसेट हुईं Shehnaaz Gill, क्या छोड़ेगी Salman Khan की फिल्म ?

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts