Saturday, October 1, 2022

`घूसखोर’ महिला सरपंच फुलवंती देवी, 18 हजार रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार

डूंगरपुर एसीबी की टीम ने डूंगरपुर जिले की वरदा पंचायत की महिला सरपंच फुलवंती देवी को 18 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. आरोपी सरपंच ने रिश्वत की राशि बिल पास करने की एवज में मांगी थी.

डूंगरपुर एसीबी की टीम ने वरदा पंचायत की महिला सरपंच 18 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

डूंगरपुर एसीबी की टीम ने वरदा पंचायत की महिला सरपंच 18 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। आरोपी सरपंच ने रिश्वत की राशि बिल पास करने की एवज में मांगी थी !

डूंगरपुर एसीबी के एएसपी माधोसिंह सोढ़ा ने बताया की एक परिवादी ने 25 अप्रैल को एसीबी ब्यूरो आकर शिकायत की थी। शिकायत में बताया था की वरदा पंचायत की सरपंच फुलवंती देवी एसबीएम योजना के अंतर्गत निर्मित सोखते गड्ढो के करीब 70 हजार रुपए के बकाया भुगतान को स्वीकृत करने की एवज में 20 हजार रुपए की डिमांड कर रही है। इसके बाद डूंगरपुर एसीबी के डिप्टी माधो सिंह सोढ़ा ने परिवादी की शिकायत का सत्यापन करवाया। सत्यापन के दौरान सरपंच ने 20 हजार की जगह पर 18 हजार रुपए की रिश्वत लेना तय किया।

एसीबी की ओर से शिकायत का सत्यापान होने के बाद डूंगरपुर एसीबी की टीम ने बुधवार को परिवादी को 18 हजार की राशि के साथ वरदा पंचायत कार्यालय में भेजा। जहां पर परिवादी ने रिश्वत की 18 हजार की राशि सरपंच फुलवंती को दी। परिवादी का इशारा पाकर एसीबी की टीम ने पंचायत भवन में दबिश दी और सरपंच फुलवंती देवी को 18 हजार की रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार किया है। डूंगरपुर एसीबी के एएसपी माधोसिंह सोढ़ा ने बताया की आरोपी सरपंच से पूछताछ के साथ उसके आवास व अन्य ठिकानों पर तलाशी अभियान जारी है। उन्होंने बताया की एसीबी द्वारा मामले में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम में मामला दर्ज कर अग्रिम अनुसंधान किया जाएगा।

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts