Monday, September 26, 2022

‘पुलिस हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकती’, राजस्थान में कांस्टेबल को बदमाशों ने चाकू की नोक पर लूट लिया

‘अपराधियों में भय और आमजन में विश्वास’, यह राजस्थान पुलिस का ध्येय वाक्य है, लेकिन सलूंबर में एक सिपाही को लूटने की घटना ने इस वाक्य को उलट दिया है। अब आमजन में भय और अपराधी खौफ मुक्त हो गए हैं। दरअसल सोमवार शाम को सलूंबर कस्बे के पास एक सिपाही को बदमाशों ने चाकू की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया। वारदात के वक्त पुलिसकर्मी यह गिड़गिड़ाता रहा कि मैं पुलिस वाला हूं, पुलिस में हूं, लेकिन इन बदमाशों ने उसकी एक नहीं सुनी। इस घटना के बाद से ही पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

सलूंबर थाने का कांस्टेबल टोडा गांव निवासी भूपेश कुमार सोमवार दोपहर के बाद एपीपी न्यायालय में ड्यूटी के बाद घर लौट रहा था, तभी रास्ते में सेरिया टोडा मार्ग पर एक बाइक पर आए दो बदमाशों ने उसे रोक लिया। बदमाशों ने धमकाते हुए चाकू की नोंक पर उससे मोबाइल, एटीएम कार्ड व 4000 रुपये लूट लिए। जब कांस्टेबल ने कहा कि मैं पुलिस में हूं तो बदमाशों का जवाब था- होगा तू पुलिस में, पुलिस हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकती। दोनों बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देते हुए सेरिया गांव की तरफ भाग निकले।

बाइक नंबर के सहारे खोज रही पुलिस
कांस्टेबल भूपेश कुमार ने सलूंबर थाने पहुंचकर बदमाशों के बाइक नंबर के साथ मामला दर्ज करवाया है। सलूंबर के थानाधिकारी हनुवंत सिंह सोढ़ा ने बताया कि सोमवार को कांस्टेबल के साथ लूट की वारदात हुई है। टीम गठित की है, जल्दी ही अपराधियों को सींखचों के पीछे डाल देंगे। ऐसे अपराधियों के खिलाफ अभियान भी चलाया जाएगा।

यह भी पढ़े

BJP में CM फेस को लेकर गतिरोध बरकरार, जेपी नड्डा बोले- PM मोदी के चेहरे पर राजस्थान विधानसभा चुनाव लड़ेगी भाजपा

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts