Monday, September 26, 2022

मुश्किलों में फंसीं पूनम पांडे, न्यूड फोटोशूट कराना पड़ा भारी, चार्जशीट हुई फाइल

पोर्न इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. एक्ट्रेस के लिए मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. मॉडल-एक्ट्रेस पूनम पांडे और उनके एक्स-हस्बैंड सैम बॉम्बे (Sam Bombay) के खिलाफ गोवा के काणकोण पुलिस स्टेशन में चार्जशीट दाखिल की गई है. जुडीशियल मेजिस्ट्रेट फर्स्ट क्लास, काणकोण के सामने यह चार्जशीट पेश की गई है, जिसमें कहा गया है कि पूनम पांडे ने साल 2020 में गोवा के चपोली डैम के पास न्यूड फोटोशूट कराया था. 

क्या था मामला?
साल 2020 के इस वाकये के बाद कई लोगों ने उनके खिलाफ कंप्लेंट दर्ज कराई थी. सोशल मीडिया पर भी पूनम पांडे का इस दौरान का वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसके देखने के बाद लोगों में काफी गुस्सा भी देखा गया था. इसके बाद ही पुलिस ने एक्ट्रेस पूनम पांडे और उनके एक्स हस्बैंड सैम बॉम्बे के खिलाफ मामला दर्द किया था. इसमें पब्लिक प्लेस पर गलत तरीके से घूमने, वल्गर वीडियोग्राफी बनाने, डांस करने और सिंगिंग करने का आरोप दोनों पर लगाया गया है. इस तरह ओपन पब्लिक प्लेस पर यह चीज होना ठीक नहीं माना गया है. 

यह वाक्या साल 2020 नवंबर में हुआ था, जब पूनम पांडे और उनके एक्स-हस्बैंड सैम बॉम्बे दोनों ही गोवा, कोणकाण में वेकेशन के लिए गए थे. साल 2021 में पूनम पांडे, सैम बॉम्बे से अलग हो गई थीं. मुंबई पुलिस ने सैम बॉम्बे को गिरफ्तार किया था, जब पूनम पांडे ने उनपर घरेलू हिंसा और मारपीट का आरोप लगाया था. इस दौरान पूनम पांडे अस्पताल में भर्ती भी हुई थीं. उन्हें आंख, सिर और चेहरे पर कई चोटें आई थीं. साल 2020 सितंबर में पूनम पांडे और सैम बॉम्बे ने एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी रचाई थी. मुंबई में यह फंक्शन हुआ था. शादी से पहले दोनों ने ही तीन साल तक एक-दूसरे को डेट किया. 

हाल ही में पूनम पांडे बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो ‘लॉक अप’ का भी हिस्सा थीं. इन्होंने काफी अच्छा गेम खेला. सभी कंटेस्टेंट्स को कड़ी टक्कर दी. पर्सनल लाइफ से भी जुड़े पूनम पांडे ने कई खुलासे किए. साथ ही सुर्खियां बटोरीं जब उन्होंने वोट मांगने के लिए पैंतरा अपनाया कि अगर दर्शक उन्हें वोट देंगे तो वह पब्लिक प्लेटफॉर्म पर अपनी टी-शर्ट उतार देंगी. 

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts