Monday, September 26, 2022

Sidhu Moosewala की हत्या को लेकर घिरी भगवंत मान की सरकार, कांग्रेस ने बताया राजनीतिक साजिश

Sidhu Moosewala Shot Dead: पंजाब के मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की हत्या के बाद कांग्रेस ने आम आदमी पार्टी की सरकार को निशाने पर ले लिया है. कांग्रेस ने मूसेवाला की सुरक्षा कम करने को लेकर भगवंत मान (Bhagwant Mann) की सरकार पर सवाल खड़े किए हैं. इसके साथ ही पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वडिंग (Amarinder Singh Raja) ने इस घटना को राजनीतिक हत्या करार दिया है.

अमरिंदर सिंह राजा ने कहा कि यह एक राजनीतिक हत्या है जिसे एक सोची समझी साजिश के तहत अंजाम दिया गया. भगवंत मान ने कहा, ”मैं अपने सहकर्मी और पार्टी के उभरते सितारे को खोने से बहुत दुखी और स्तब्ध हूं, जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है.” read more- सिद्धू मूसे वाला की गोली लगने से मौत, मानसा में हुई थी फायरिंग

वडिंग ने ट्वीट किया, ‘भगवंत मान सरकार द्वारा सुरक्षा वापस लेने के दो दिन बाद ही मूसेवाला को मानसा में गोलियों से भून दिया गया. पंजाब की आम आदमी पार्टी सरकार ने सत्ता में बने रहने का नैतिक अधिकार खो दिया है. इसे बर्खास्त किया जाना चाहिये.”

सुरक्षा को लेकर उठ सवाल

वडिंग ने कहा कि मूसेवाला के पिता ने रविवार सुबह उनसे बात की थी और कहा था कि उनके बेटे के पास सिर्फ दो सुरक्षाकर्मी रह गए हैं. उन्होंने दावा किया कि मूसेवाला अपने दो सुरक्षाकर्मियों को अपने साथ नहीं ले जा पाए क्योंकि वे थके हुए थे और आराम करना चाहते थे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के दौरान गायक को आठ सुरक्षाकर्मी दिए गए थे.

बता दें कि पंजाब विधानसभा चुनाव से ठीक पहले सिद्धू मूसेवाला कांग्रेस में शामिल हुए थे. मूसेवाला को कांग्रेस ने पंजाब की मनसा विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाया था. हालांकि मूसेवाला को विजय सिंगला के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा.

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts