Saturday, October 1, 2022

बिहार में भीषण सड़क हादसा, कश्मीर जा रहे राजस्थान के 8 मजदूरों की दर्दनाक मौत

पूर्णिया जिले में सोमवार की सुबह एक बड़ा हादसा हुआ है. जलालगढ़ थाना के सीमा काली मंदिर के पास एनएच 57 पर सुबह के समय एक पाइप लदा ट्रक पलट गया जिससे उसमें सवार 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. ट्रक पर कुल 15 मजदूर सवार थे. सभी मजदूर त्रिपुरा से जम्मू कश्मीर जा रहे थे. हादसे का शिकार हुए सभी मृतक राजस्थान के बताए जाते हैं.

मृतकों में कांति परमार 60 वर्ष, रामा जी परमार 65 वर्ष, कावाराम परमार 35 वर्ष, मणिलाल परमार 40 वर्ष, ईश्वरलाल, वसूलाल, हरीश और हरवंश शामिल हैं, जबकि 5 लोग घायल हैं. घायलों में कुछ राजस्थान के तो कुछ यूपी के भी रहने वाले हैं. घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दो को गंभीर हालत में पूर्णिया मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

घायल मजदूरों ने बताया कि वो लोग बोरिंग करने का काम करते हैं. ट्रक पर पाइप लेकर त्रिपुरा से जम्मू कश्मीर जा रहे थे. इसी दौरान ड्राइवर की आंख लग गई जिस कारण ट्रक अचानक एनएच 57 के किनारे पलट गई. इस हादसे में 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 5 लोग घायल हो गए. हादसे की सूचना मिलते ही सदर इंस्पेक्टर राज किशोर शर्मा, कस्बा थानाध्यक्ष अमित कुमार, जलालगढ़ थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे और शवों को पाइप के नीचे से बाहर निकाला. पूर्णिया के सदर एसडीपीओ ने भी इस दुर्घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि हादसे के बाद मलबा हटाने और घायलों को अस्पताल भेजने का का काम जारी है.

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts