Saturday, October 1, 2022

Rajasthan: अलवर में मंदिर तोड़ने के मामले में FIR दर्ज, जाने किसे बनाया है आरोपी

अलवर के राजगढ़ में अतिक्रमण हटाने के दौरान मंदिर पर बुलडोजर चलाए जाने के मामले में अब कांग्रेस की तरफ से पहली FIR दर्ज कराई गई है। जानकारी के मुताबिक शनिवार को अलवर में पार्टी के जिला अध्यक्ष ने यह केस दर्ज कराया है। कांग्रेस जिला अध्यक्ष व बीसूका के उपाध्यक्ष ने नगरपालिका चेयरमैन व अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।
आपको बता दें कि इससे पहले इस मामले में 17 अप्रैल को बीजेपी के राजगढ़ विधायक जौहरी लाल मीणा, उपखण्ड अधिकारी केशव प्रसाद मीणा और नगरपालिका ईओ के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था। read more- शादी के बाद टीना ने बदली प्रोफाइल पिक्चर, बेहद खुबसूरत नजर आए कपल, सोशल मीडिया पर भी छाई तस्वीरे


इसी दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह का बयान आया सामने है। उन्होंने कहा है कि जिसने भी यह गलत काम किया है उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। चाहे वह नगर पालिका चेयरमैन हो या अन्य कोई कर्मचारी।
पीड़ितों को जल्द से जल्द मिले सहायता – भंवर जितेंद्र सिंह पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह ने कहा कि इस पूरे मामले में मैं मुख्यमंत्री जी से मिलूंगा और जिसके साथ गलत हुआ है उन्हें न्याय दिलाने की कोशिश करुंगा। साथ ही उनको मुआवजा मिल यह मांग भी सीएम के सामने रखी जाएगी।

3 दिन से धरने पर बैठे सासंद


वहीं एक तरफ राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा पिछले 3 दिन से धरने पर बैठे हैं, उनकी मांग है कि जिसने भी यह गलत काम किया है उसके खिलाफ कार्रवाई हो। हाल ही में उन्होंने कहा था कि राजस्थान में कांग्रेस जिस तरह काम करिए उससे तो यह लगता है कि वह हिंदू विरोधी है।
दिल्ली का मामला हो या फिर करौली का मामला हो और अब अलवर में 300 साल पुराने मंदिरों को तोड़ दिया यह कांग्रेस सरकार की देन है लोग बेघर हो गए हैं लेकिन अब तक पीड़ितों को ना तो मुआवजा मिला है और ना ही सहायता।
आपको बता दें कि 17 अप्रैल को राजगढ़ मास्टर प्लान के तहत सड़क चौड़ीकरण का काम शुरू किया गया था। जिसमें तीन मंदिरों व दुकानों व मकानों को तोड़ा गया। जिसके बाद लोगों में रोष पैदा हुआ और फिर शुरू हुई इसपर सियासत। प्रदेश बीजेपी ने पांच सदस्यों की एक टीम मौके पर भेजी और पूरे मामले की जांच कर रिपोर्ट बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को सौंपसौं ने की बात कही गई। read more- आग की लपटों के बीच दौड़ते जयपुर पुलिस के 2 कांस्टेबल ने 6 लोगो को जिंदा निकला

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts