Saturday, October 1, 2022

Rajasthan: बोलेरो ने कार को उड़ाया, 5 भाइयों की मौत, ई कार से घूमने निकले थे

देर रात हुए एक भीषण सड़क हादसे में पांच भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई। इनमें से एक भाई की शादी आठ दिन पहले ही हुई थी। सभी भाई शादी के मौके पर खरीदी नई कार में घूमने निकले थे। घटना की जानकारी मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया।

मामला भरतपुर के पहाड़ी थाना क्षेत्र का है। बुधवार रात करीब 11 बजे एक तेज रफ्तार बोलेरो ने वेन्यू कार को उड़ा दिया। टक्कर इतनी जोरदार थी की वेन्यू कार के परखच्चे उड़ गए। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला। इसके बाद पहुंची पुलिस ने घायलों को पहाड़ी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। यहां इलाज के दौरान दो नाबालिग सहित पांचों भाइयों की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया बरखेड़ा के पास हुए इस सड़क हादसे में टक्कर मारने वाली बोलेरो में सात लोग सवार थे। जिन्हें भी काफी चोटें आई हैं। हालांकि, घायलों के बारे में अभी तक जानकारी नहीं मिल पाई है।

वापस घर लौट रहे थे
मृतक के परिजनों ने बताया कि वासिम (18), आशिक (17), अरबाज (22), परवेज (16) और आलम (19) बुधवार शाम करीब 7 बजे बाजार के लिए खंडेवला से निकले थे। घर में 8 दिन पहले शादी थी। इसलिए सभी भाई इसमें शामिल होने आए थे। देर रात पहाड़ी कस्बे का बाजार घूम अपने गांव खंडेवला आ रहे थे। तभी बरखेड़ा गांव के पास एक बोलेरो ने बच्चों की कार को पीछे से टक्कर मार दी।

अरबाज, परवेज, वासिम तीनों एक ही परिवार के थे, जबकि आशिक (17) इनकी बहन का लड़का था। आलम (19)इनके मामा का लड़का बताया जा रहा है। घटना के बाद पूरे परिवार में शोक की लहर छा गई। read more- जयपुर में राजस्थान की बिजली कंपनियों की बड़ी भर्ती, डिस्कॉम्स में 1512 टेक्नीकल असिस्टेंट के पदों पर शुरू हुई भर्ती

वासिम की हुई थी शादी
परिजनों ने बताया की वासिम शादी 8 दिन पहले हुई थी। शादी की वजह से घर में सभी रिश्तेदार आए हुए थे। शादी में ही शामिल होने के लिए आशिक और आलम भी आये हुए थे। सभी की आपस में अच्छी बनती थी। वह साथ ही घूमते थे। परिजनों ने 8 दिन पहले ही शादी के लिए नई कार खरीदी थी। इसमें सभी कस्बे के बाजार गए थे।

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts