Saturday, October 1, 2022

Rajasthan Breaking News: मंत्री घोघरा के बाद एमएलए राजेंद्र सिंह बिधूडी के बागी तेवर, अपनी ही पार्टी पर लगाए कई गंभीर आरोप

राजस्थान की बड़ी खबर में आपको बता दें कि कांग्रेस के मंत्री गणेश घोघरा के बाद एमएलए राजेंद्र सिंह राठौड के बागी तेवर सामने आए है। चितौडगढ़ के बेगू विधायक राजेंद्र सिंह बिधूडी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर आरोप लगाए है और कांग्रेस सरकार पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं। हाल ही पारसोली क्षेत्र में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के लोकार्पण कार्यक्रम के दौरान मंत्री बिधूडी ने अपनी ही पार्टी पर कई गंभीर आरोप लगाए है।

अपने बयानों को लेकर विवादों में रहने वाले विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी पहले भैंस रोड गढ़ के तत्कालीन एसएचओ के साथ कथित गाली गलौज के वायरल ऑडियो के बाद चर्चा में आए थे। वहीं देवा गुर्जर हत्याकांड को लेकर भी विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी पर सवाल खड़े हो गए थे, लेकिन अब विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी ने अब अपनी खुद की सरकार के मुखिया सीएम अशोक गहलोत पर रीट परीक्षा राजनीतिक नियुक्तियों को लेकर हमला बोला है।

कांग्रेस के नेता राजेंद्र बिधूड़ी ने पारसोली में हुए डोडा चूरा चोरी कांड पर भी बोलते हुए कहा कि इसकी जांच करवाए जाना जरूरी है। चित्तौड़गढ़ में कोई राजनीतिक नियुक्तियों को लेकर धरोहर संरक्षण एवं प्रोन्नति प्राधिकरण के अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह जाड़ावत का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि चित्तौड़ के ऐसे नेता को राज्य मंत्री बनाया है जो 50 हजार से दो बार चुनाव हार चुके हैं। ऐसे में एक बार फिर कांग्रेस में अंतरिक कलह साफ तौर पर दिखाई दे रहा है।

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts